ताज़ा खबर
 

शो के सेट से वापस चली गई ‘बादशाहो’ की टीम, होटल में सोते रहे कपिल शर्मा

फिल्म स्टार्स को शूटिंग के लिए 11 बजे का वक्त दिया गया था लेकिन कपिल की नींद नहीं खुली और टीम होटल में ही इंतिजार करती रही।

Author नई दिल्ली | August 28, 2017 11:11 AM
फिल्म की टीम कपिल के सेट पर पहुंच गई और काफी देर वेट करने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल अभी सोकर नहीं उठे हैं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले कुछ हफ्तों में कई जाने-माने बॉलीवुड सितारों को द कपिल शर्मा शो के सेट से बिना शूटिंग के वापस भेज चुके हैं। इस बार उन्होंने ऐसा किया फिल्म बादशाहो की टीम के साथ। सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता को शो के सेट पर अपने फिल्म के प्रमोश्नल एपिसोड की शूटिंग के पहुंचे थे लेकिन कपिल की देर से सोकर उठने की आदत के चलते यह सेट रद्द करना पड़ा। फिल्म स्टार्स को शूटिंग के लिए 11 बजे का वक्त दिया गया था लेकिन कपिल की नींद नहीं खुली और टीम होटल में ही इंतिजार करती रही।

बता दें कि इससे पहले कपिल की तबीयत नासाज रहने के चलते जब हैरी मेट सेजल स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा, मुबारकां स्टार अर्जुन कपूर और अनिल कपूर व गेस्ट इन लंदन की टीम भी सेट से वापस जा चुकी है। बादशाहो की टीम जब ने जब कपिल के बारे में पता किया तो उन्हें बताया गया कि वह पास के ही एक होटल में हैं और कुछ ही देर में पहुंच रहे हैं। इसके बाद फिल्म की टीम कपिल के सेट पर पहुंच गई और काफी देर वेट करने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल अभी सोकर नहीं उठे हैं। उन्हें कहा गया कि कपिल का अभी करीब 2 घंटे और इंतजार करना होगा। ऐसे में अजय और बाकी स्टार्स ने शो के सेट से वापस चले जाने का फैसला लिया।

बता दें कि खबरें इस तरह की हैं कि अब इस एपिसोड को पोस्टपोन करने की बजाए इसे रद्द किया जाएगा। यानि जो लोग बादशाहो स्टार्स को शो के सेट पर देखना चाहते थे उनके लिए बुरी खबर है। इस एपिसोड की शूटिंग अब नहीं होगी। हां, बस इतनी ही दुआ की जा सकती है कि कपिल और बादशाहो में काम कर रहे स्टार्स के बीच सब कुछ ठीक बना रहे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App