ताज़ा खबर
 

कभी ऐश्वर्या राय को भी साथ लाइए- अभिषेक से बोल पड़े कपिल शर्मा तो अजय देवगन ने दिया ऐसा जवाब, सोच में पड़ गए कॉमेडी किंग

कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय को अपने साथ शो पर लाने की बात कही। उनकी इस मांग को लेकर एक्टर अजय देवगन ने ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडी किंग सोच में ही पड़ गए।

कपिल शर्मा को मिला अजय देवगन से जवाब (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने अंदाज और काम से देशभर में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। कपिल शर्मा के शो पर अकसर बॉलीवुड सितारों की महफिल सजती है, जिनके साथ मस्ती-मजाक करने के साथ-साथ कॉमेडी किंग खूब सवाल-जवाब भी करते हैं। कपिल शर्मा के कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो‘ से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह एक्टर अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय को अपने साथ शो पर लाने की बात कहते हैं। कपिल शर्मा की इस मांग को लेकर एक्टर अजय देवगन ने ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडी किंग सोच में ही पड़ गए।

दरअसल, कपिल शर्मा ने अजय देवगन और काजोल का जिक्र करते हुए अभिषेक बच्चन से कहा, “तान्हाजी’ की रिलीज पर अजय सर और काजोल मैम साथ आए थे, हाल ही में रितेश और जेनेलिया भी शो पर आए थे। तो लोगों का कहना है कि कभी आप और ऐश्वर्या मैम भी साथ आइये तो बड़ा मजा आएगा।”

अभिषेक बच्चन ने उनकी इस बात का जवाब देते हुए कहा, “मैंने उनके साथ के सभी एपिसोड देखे हुए हैं आपके। बड़ा खिल जाते हैं आप उनके सामने। एक काम करते हैं, जब अगली बार उनकी कोई फिल्म रिलीज होगी तो मैं उनके साथ आ जाता हूं, क्योंकि मैं देखना चाहता हूं कि आप क्या-क्या करते हैं।”

 

 

View this post on Instagram

 

(@indiaregions)


वहीं अजय देवगन ने कपिल शर्मा को टोकते हुए कहा, “आप हमें बोल रहे हो, अभिषेक को बोल रहे हो। लेकिन आपके खुद के भी तो हजार शो हो गए हैं, आप कभी लाए हो अपनी पत्नी को शो पर।” अजय देवगन के इस जवाब पर जहां कपिल शर्मा सोच में पड़ गए तो वहीं अर्चना पूरन सिंह सीट से खड़ी होकर तालियां बजाने लगीं।

दूसरी ओर कपिल शर्मा ने अजय देवगन की बात का जवाब देते हुए कहा, “आपका मतलब है कि मैं इस विषय को बदल दूं।” कपिल शर्मा ने एक्टर का जवाब देते हुए आगे कहा, “वो कहती हैं कि प्रति एपिसोड के जितने आपको मिल रहे हैं, वो तो आ ही रहे हैं ना, तो मेरे जाने का क्या फायदा।”

बता दें कि एक बार सैफ अली खान ने भी करीना कपूर से फ्लर्ट करने के लिए कपिल शर्मा पर चुटकी ली थी। एक्टर ने कॉमेडी किंग से पूछा, “तुम शादी शुदा हो ना? मैं इसलिए पूछ रहा हूं, क्योंकि पिछली बार मेरी बीवी आई थी करीना और तुम फैल गए थे।”

Next Stories
1 क्या TMKOC में ‘दयाबेन’ बन एंट्री करने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई सच्चाई
2 जब ‘लाफ्टर चैलेंज’ जीतने पर कपिल शर्मा को मिली थी 10 लाख रुपये की रकम, कॉमेडी किंग ने ऐसे की थी इस्तेमाल
3 ‘जेठालाल’ को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी ‘दया बेन’ की ये आदत, एक्ट्रेस के सामने ही दिलीप जोशी ने किया था खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X