ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा की ‘गर्लफ्रेंड’ ने सुनील ग्रोवर से कहा- छोटे भाई को माफ करके शो पर लौट आओ

सुनील के बर्थडे पर कपिल ने भी सुनील ग्रोवर को विश किया। हालांकि उन्हें शो में वापस लाने के लिए अब तक तमाम कोशिशें कर चुके कपिल ने ट्विटर पर लिखा- आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पाजी...

Author नई दिल्ली | August 5, 2017 11:33 am
वर्तमान हालातों को देखते हुए कहा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का जलवा शायद अब कपिल शर्मा के शो में कभी नहीं देखने को मिलेगा।

सुनील ग्रोवर के बर्थडे पर कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ ने सुनील से शो में वापस आने का निवेदन किया है। गिन्नी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं। अपने छोटे भाई की बात मानो और द कपिल शर्मा शो में वापस आओ। इसमें दो बातें गौर करने वाली हैं। पहली तो यह कि गिन्नी ने कपिल को सुनील का छोटा भाई कहा है और दूसरा यह कि शो के स्टिंग से सुनील का चेहरा हाल ही में हटा दिए जाने के बाद गिन्नी ने यह बात कही है। याद हो कि ऑस्ट्रेलिया से वापसी के वक्त कपिल ने फ्लाइट में नशे की हालत में सुनील को काफी भला बुरा कहा था और उन पर जूता उछाला था जिसके बाद सुनील ने कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से सुनील कपिल के शो पर नजर नहीं आए थे।

सुनील के बर्थडे पर कपिल ने भी सुनील ग्रोवर को विश किया। हालांकि उन्हें शो में वापस लाने के लिए अब तक तमाम कोशिशें कर चुके कपिल ने ट्विटर पर लिखा- आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पाजी… ईश्वर आपको दुनिया भर की सारी खुशियां दे। हमेशा ढेर सारा प्यार। सुनील ने कपिल के इस ट्वीट का रिप्लाई भी किया, उन्होंने लिखा- थैंक्स भाईजी, खुश रहिए और स्वस्थ रहिए। ढेर सा प्यार। कपिल और सुनील के बीच हुई इस खुशमिजाज बातचीत को शो के लिए अच्छे संकेत समझा जा सकता है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो शायद इन दोनों के बीच फिर से सुलह हो जाए और दोनों एक बार फिर से शो पर दिखाई दें।

मालूम हो कि सुनील के द कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद से शो की टीआरपी धड़ाम हो गई थी। इतना ही नहीं शो के दर्शक भी दो खेमों में बंट गए। एक तरफ वे लोग थे जो कपिल को सपोर्ट कर रहे थे और दूसरी तरफ वे लोग जो सुनील के साथ थे। फैन्स के बीच भी एक कोल्ड वॉर सा छिड़ गया था। हाल ही में इस तरह की भी खबरें आई थीं कि कपिल की तबीयत स्ट्रेस के चलते काफी खराब है जिसकी वजह से दो बार शो की शूटिंग तक रद्द करनी पड़ी। इसका खंडन करते हुए पिछले दिनों सुमोना चक्रवर्ती ने बताया कि कपिल की तबीयत खराब है यह सच है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह स्ट्रेस में हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App