ताज़ा खबर
 

‘दादी’ का खुलासा- कपिल शर्मा ने हाथ पर लिखवाया था पूर्व गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोंस का नाम!

अली ने कहा- कपिल की हालत किसी बच्चे की तरह लग रही थी जो बहुत कुछ कहना चाहता है लेकिन कह नहीं पा रहा है।
कॉमेडियन कपिल शर्मा और अली असगर।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा का विवादों ने रिश्ता टूटने का नाम नहीं ले रहा है। पत्रकार को गाली देने वाला उनका ऑडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद कपिल शर्मा बुरी तरह डिप्रेशन में चले गए हैं और खबरें तो यह हैं कि उन्होंने अपने नए शो “फैमिली टाइम विद कपिल” की शूटिंग भी बंद कर दी है। “द कपिल शर्मा शो” में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने कुछ दिन पहले कपिल से मुलाकात की थी और इस मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि उन्हें कपिल बहुत ज्यादा तनाव की हालत में मिले। इसके आगे अली ने जो बताया वह काफी चौंकाने वाला है।

अली ने कहा- कपिल की हालत किसी बच्चे की तरह लग रही थी जो बहुत कुछ कहना चाहता है लेकिन कह नहीं पा रहा है। मैंने देखा कि उसने प्रीती सिमोंस का नाम अपने हाथ पर लिखवा रखा है। मालूम हो कि कपिल शर्मा ने लंबे वक्त बाद टीवी शो “फैमिली टाइम विद कपिल” से छोटे पर्दे पर वापसी की थी लेकिन सुनील ग्रोवर के साथ उनका ट्विटर विवाद और स्पॉटबॉय के पत्रकार विकी लालवानी के साथ उनकी बहस ने उनकी और शो की पब्लिसिटी को बुरी तरह से प्रभावित किया। इसके बाद ट्विटर पर लगातार सुनील और कपिल के सपोर्टर्स आपस में टकराते रहे।

लोगों ने यह भी कहा कि कपिल को फंसाया जा रहा है जिससे वह बुरी तरह से तनाव की हालत में चले गए हैं। बताया गया कि कपिल चाहते हैं कि वह प्रीती सिमोंस, नीती सिमोन, सुनील ग्रोवर और सुगंधा मिश्रा समेत अपनी पूरी टीम के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं लेकिन उनकी मंगेतर गिन्नी चैत्रथ ऐसा करने से उन्हें रोक रही हैं। जहां तक प्रीती सिमोंस की बात है तो द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में प्रीती ने कपिल से मुलाकात के बाद कहा- कपिल तनाम में हैं, लेकिन मैं पूछना चाहती हूं क्यों? और क्यों उनके दोस्त और उनकी गर्लफ्रेंड ऐसे मौके पर उनके साथ नहीं हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App