ताज़ा खबर
 

शो के ऑफ एयर होने पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पूरी ताकत के साथ वापस आउंगा

कुछ समय के लिए कपिल शर्मा का शो बंद करने का निर्णय आपसी सहमित से लिया गया है।
खराब तबियत की वजह से कपिल शर्मा ने लिया टीवी से ब्रेक।

कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने की खबरें इस समय सभी जगह फैल गई हैं। इस वजह से एक्टर कॉमेडियन के फैंस थोड़े दुखी हैं। इसके बारे में लोग काफी समय से बात कर रहे थे सोनी के अधिकारियों ने इस खबर की पुष्टि कल यानी 31 अगस्त को की और कहा कि कुछ समय के लिए कपिल का शो बंद हो रहा है। जिसके लिए हम दोनों आपसी तौर पर सहमत हो गए हैं। हालांकि एक बार जैसे ही कपिल पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे हम दोबारा शूटिंग करना शुरू कर देंगे। हम कपिल के साथ अपने रिश्ते की कद्र करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ठीक हो जाएं।

आज 1 सितंबर कोे बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि उनकी खराब तबियत की वजह से उन्हें ब्रेक लेने का निर्णय लिया और वो इस बात के काफी आभारी हैं कि चैनल ने प्यार से उनकी बात मान ली। वो जल्द ही टीवी पर पूरी ऊर्जा के साथ वापस आएंगे। इस मामले पर कपिल ने कहा- हां मैं कुछ दिनों के लिए आराम कर रहा हूं। यह केवल कुछ एपिसेड्स की कमी होगी क्योंकि इस चरण में मैं अपनी सेहत को नजरअंदाज नहीं कर सकता जब मेरी फिल्म फिंरगी रिलीज होने वाली है और मेरा शेड्यूल काफी हेक्टिक होने वाला है। मैं पूरी ऊर्जा के साथ वापस आउंगा। मैं चैनल का आभारी हूं कि उन्होंने मुझपर बिना कोई दवाब डाले मुझे ब्रेक दे दिया।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि नवजोत सिंह सिद्धू जो कपिल शर्मा शो का अहम हिस्सा रहे हैं, वो एक फैसले की वजह से एक्टर-कॉमेडियन से नाराज हो गए थे। जब कपिल ने फाइनली अर्जुन रामपाल के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म डैडी के लिए शूटिंग की तो सिद्धू इस एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए थे।

खराब तबियत की वजह से नवजोत शूटिंग के लिए नहीं पहुंच पाए थे। जिसके बाद कपिल ने उनकी जगह शाम के लिए एक स्पेशल गेस्ट अर्चना पूरण सिंह को बुला लिया था। कपिल ने अर्चना से सिद्धू की जगह को भरने के लिए कहा था। जिसकी वजह से नवजोत अपने दोस्त शर्मा से नाराज हो गए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.