ताज़ा खबर
 

नहीं सुधरी ‘द कपिल शर्मा शो’ की हालत तो इस हद तक घटा दी गई कपिल की फीस!

कॉमेडिन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से कपिल शर्मा और उनके शो के लिए वक्त बहुत ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। अब खबरें हैं कि द कपिल शर्मा शो की घटती टीआरपी और लोकप्रियता के चलते प्रोड्यूसर्स ने उनकी फीस तकरीबन आधी कर दी है।
Author नई दिल्ली | June 24, 2017 12:22 pm
कपिल के शो पर रोक

कॉमेडिन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से कपिल शर्मा और उनके शो के लिए वक्त बहुत ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। अब खबरें हैं कि द कपिल शर्मा शो की घटती टीआरपी और लोकप्रियता के चलते प्रोड्यूसर्स ने उनकी फीस तकरीबन आधी कर दी है। ऐसा मालूम हो कि कुछ वक्त पहले कपिल ने सोनी टीवी के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट रिन्यू किया था, जिसके तहत कपिल को 110 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। नए कॉन्‍ट्रैक्‍ट के मुताबिक शो दिसंबर, 2017 तक चलना था। इसका सीधा सा मतलब यह कि प्रोडक्‍शन हाउस को शो से हर महीने लगभग 9 करोड़ की कमाई होती थी। रिपोर्ट्स के अनुसर इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट से पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए तक दिए जाते थे, लेकिन अब कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है।

बीच में इस तरह की खबरें भी आईं कि कपिल के शो की टीआरपी आईपीएल के चलते नीचे गई, लेकिन देखने को मिला कि आईपीएल खत्म होने के बाद भी शो की टीआरपी में कोई खास सुधार नहीं आया। मालूम हो कि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के कॉमेडी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौट आए हैं। इसकी जानकारी चंदन ने फेसबुक लाइव चैट पर दी। उन्होंने कहा, “वह कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट रहे हैं और उन्होंने शो को बहुत मिस किया।” शो सेअलग होने की बात पर चंदन ने कहा कि उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक की जरुर थी। उन्होंने कहा, “जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय लगता है।” चंदन ने कपिल शर्मा शो से दोबारा जुड़ने के बारे की वजह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “हर एक्शन की समान और विपरीत दिशा में प्रतिक्रिया होती है। हम सभी परिवार की तरह हैं। मैंने अपना आधा जीवन कपिल के साथ काम करते हुए गुजारा है। अगर मैं इस बात को एक बड़ा मुद्दा बनाकर पेश करता और कहता कि मुझे जिंदगी में कपिल के साथ काम नहीं करना है तो यह ठीक नहीं होता।

अगर मैंने उस समय कपिल के खिलाफ प्रतिक्रिया दी तो सही है। लेकिन मैं इस बात को जीवन भर नहीं खींच सकता। एक परिवार में दो भाईयों का झगड़ा होता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि वे हमेशा के लिए एक-दूसरे को छोड़ देते हैं।” चंदन ने यह भी बताया कि उनके शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा ने उनसे कई बार संपर्क किया। उन्होंने कहा, “कपिल ने मुझे कई बार शो पर बुलाया। वह अपनी पत्नी के साथ मेरे घर पर भी आए। उन्होंने मेरी नन्हीं बेटी को देखा और मेरे परिवार वालों से भी मिले। ऐसे में मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे जीवन भर इस विवाद को लेकर नहीं ढ़ोना चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.