सोनाक्षी सिन्हा ने शो में एंट्री करते ही कपिल शर्मा को कहा कुछ ऐसा, उतर गया कॉमेडी किंग का मुंह

सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा को शो में एंट्री करते ही भैया कह दिया। उनकी बात पर कॉमेडी किंग ने भी उन्हें जवाब देने में कसर नहीं छोड़ी।

sonakshi sinha, kapil sharma
सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा को कहा भैया (फोटो सोर्स- कपिल शर्मा इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का हाल ही में सॉन्ग ‘मिल माहिया’ रिलीज हुआ है, जिसमें उनके अंदाज को भी खूब पसंद किया जा रहा है। गाने के प्रमोशन के लिए सोनाक्षी सिन्हा सिंगर राशी सूद के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में भी पहुंचीं। लेकिन शो में एंट्री करते ही सोनाक्षी सिन्हा ने कॉमेडी किंग को भैया कह दिया। उनकी इस बात से जहां अर्चना पूरन सिंह हंस पड़ीं तो वहीं कपिल शर्मा का मुंह उतर गया। सोनाक्षी सिन्हा और कपिल शर्मा का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

‘द कपिल शर्मा शो’ के वायरल वीडियो में नजर आया कि सोनाक्षी सिन्हा ने राशि सूद संग स्टेज पर एंट्री की और कहा, “इतने दिनों बाद यहां वापस आई हूं मैं भैया।” उनकी बात पर अर्चना पूरन सिंह ठहाके लगाने लगीं। वहीं कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए कहा, “अब तो मेरे बच्चे भी मुझसे पूछने लगे हैं कि सोनाक्षी बुआ कब आ रही हैं।”

बता दें कि जब सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म ‘अकीरा’ की शूटिंग के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में आई थीं, उन्होंने कपिल शर्मा को राखी बांध दी थी। उसके बाद से ही वह अकसर कपिल शर्मा को भैया-भैया कहकर चिढ़ाती हैं। इससे इतर सोनाक्षी सिन्हा से कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण के बारे में भी शिकायत की और कहा कि वह परफेक्ट नहीं हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा से सवाल किया, “आपने कहीं यह कहा था कि आप दीपिका को परफेक्ट मानती हैं।” उनकी बात पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “जी, वो हैं परफेक्ट।” उनकी बात पर कपिल शर्मा ने शिकायत करते हुए कहा, “मुझे छोड़कर उसने रणवीर सिंह से शादी की, तो काहे की परफेक्ट हुई वो।” कपिल की बातें सुन एक्ट्रेस ने उन्हें फल पकड़ा दिया।

बता दें कि कपिल शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा का ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस कॉमेडी किंग को पंच मारती हुई दिखाई दी थीं। दरअसल कपिल शर्मा, शत्रुघ्न सिन्हा का मजाक उड़ा रहे थे, जिससे नाराज होकर सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें पंच मारने की एक्टिंग की थी।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट