ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने बताया कि टीवी की दुनिया में नहीं आते तो क्या कर रहे होते

कपिल ने अपनी पुरानी यादों को वर्तमान से जोड़ते हुए बताया कि उस वक्त जब वह आर्मी और बीएसएफ में भर्ती के लिए गए थे तो उन्हें सेवा का मौका नहीं दिया गया इसलिए आज उनकी वजह से जवानों के चेहरे पर मुस्कान आ जाए यही उनके लिए बड़ी बात है।
स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा। (FILE PHOTO)

स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा शनिवार को सशस्त्र सीमा बल द्वारा दिल्ली में आयोजित किए गए एक इवेंट में पहुंचे। यहां पर कपिल शर्मा ने जवानों का खूब मनोरंजन किया और अपने दिल की बातें शेयर कीं। कपिल ने बताया कि यदि टीवी इंडस्ट्री में नहीं होते तो वह भी फोर्स जॉइन कर लेते। कपिल ने कहा- मेरे पिताजी पुलिस में हैं, मेरा बड़ा भाई पुलिस में है और मेरी मम्मी की फैमिली के लोग भी पुलिस में हैं। कपिल ने इस पर मसखरी करते हुए कहा- जब हमारे यहां कोई कोई फंक्शन होता है तो इतनी पुलिस होती है कि लगता ही नहीं कि हम किसी फंक्शन में हैं।

कपिल ने अपनी पुरानी यादों को वर्तमान से जोड़ते हुए बताया कि उस वक्त जब वह आर्मी और बीएसएफ में भर्ती के लिए गए थे तो उन्हें सेवा का मौका नहीं दिया गया इसलिए आज उनकी वजह से जवानों के चेहरे पर मुस्कान आ जाए यही उनके लिए बड़ी बात है। मालूम हो कि कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा की गुडविल काफी खराब हुई थी और उनके शोज की टीआरपी में भी काफी गिरावट आई थी। कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके बाद कपिल शर्मा पिछले कुछ वक्त से लाइमलाइट से दूर थे।

हाल ही में कपिल शर्मा के अपकमिंग शो का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है। यह शो भी सोनी टीवी पर ही आएगा। कपिल शर्मा के इस नए टीजर को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। ट्विटर पर प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, लौट कर आ रहा है कपिल शर्मा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। कुछ अलग लेकर, इस बार हंसी के अलावा कुछ और भी है जो जाएगा देकर। क्या, कब और कैसे। जानने के लिए देखते रहिए।

kapil sharma, kapil sharma new show, kapil sharma show, kapil sharma new show promo, kapil sharma latest news, kapil sharma comedy show, kapil sharma comedy, kapil sharma new comedy show, kapil sharma sony tv, sony tv, kapil sharma latest news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.