ताज़ा खबर
 

कपिल ने 110 करोड़ रुपए में किया सोनी के साथ करार, अब एक साल और देख सकेंगे कॉमेडी नाइट

टेलीविजन के सबसे चहेते कॉमेडिएन कपिल शर्मा की बादशाहत टीवी पर बनी हुई है।

Author December 6, 2016 6:08 AM
द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा।

टेलीविजन के सबसे चहेते कॉमेडिएन कपिल शर्मा की बादशाहत टीवी पर बनी हुई है। उनका शो शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ सफलता के नए झंडे गाड़ रहा है। कलर्स पर शो बंद होने के बाद कपिल ने सोनी के साथ मिलकर ये नई पारी खेली थी तब सबको इस बात की शंका थी कि इस शो को दर्शक पसंद करेंगे भी या नहीं। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि कपिल के इस शो से चैनल बेहद प्रसन्न है। लंबे समय से टीआरपी के मामले में ये शो टीवी के टॉप 10 शो में शमिल है। यही कारण है कि अब कपिल शर्मा ने इस शो के लिए अपनी फीस बढ़ाने का निर्णय कर लिया है। चैनल ने कपिल के साथ इस शो को एक साल के लिए और बढ़ाने का निर्णय लिया है। कपिल ने एक साल और इस शो को होस्ट करने के लिए 100 करोड़ से ज्यादा की फीस मांगी है। कपिल और कपिल के शो की लोकप्रियता को देखते हुए चैनल कपिल की मांग को खारिज नहीं कर पाया है और चैनल ने कपिल को एक साल को लिए करीब 110 करोड़ रुपए की फीस देने का मांग पर हामी भर दी है।

अब दर्शक यह कॉमेडी शो एक और साल और यानी 2017 के आखिर तक देख सकेंगे।  वैसे भले ही यह फीस टीवी कलाकारों के हिसाब से काफी भारी भरकम लगे लेकिन सोनी इस शो की कामयाबी से काफी खुश है। कपिल शर्मा सोनी से पहले कलर्स चैनल के लिए शो करते थे। जो बाद में किसी विवाद के चलते बंद हो गया। बाद में  यही शो नए नाम के साथ सोनी चैनल पर आता है। कपिल छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। उनकी पहली फिल्म  ‘किस किस को प्‍यार करूं’ को अच्छी कामयाबी मिली थी इसके बाद अब वो अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग पंजाब में कर रहे है ।

वीडियो: BMC ने कपिल शर्मा और अभिनेता इरफान खान के खिलाफ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन की शिकायत दर्ज करवाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App