ताज़ा खबर
 

कुछ समय के लिए बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’ तो किकू शारदा ने इस कॉमेडियन के साथ मिलाया हाथ

कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद सब टीवी के शो पर नजर आएंगे कॉमेडियन किकू शारदा।

कपिल शर्मा शो के बंद होने की वजह से किकू शारदा ने जॉनी लीवर से मिलाया हाथ।

कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार कपिल के को-स्टार और कॉमेडियन किकू शारदा ने वरिष्ठ कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ उनके नए शो पार्टनर के लिए हाथ मिलाया है। पिछले हफ्ते यह बात कंफर्म हो गई थी कि कॉमेडियन को कुछ समय का ब्रेक दिया जा रहा है। इसकी वजह एक्टर की बिगड़ती तबियत है। हालांकि सोनी टीवी पर उनके टाइम स्लॉट पर ही शो प्रसारित किया जाएगा। जब तक होस्ट वापस नहीं आ जाते तब तक पुराने एपिसोड का प्रसारण होता रहेगा।

किकू शारदा ने आईएएनएस को बताया- फिलहाल कुछ हफ्तों के लिए मैंने प्लान किया है कि मैं इसे आराम से लूंगा। लेकिन सितबंर के मध्य में मैं सब टीवी के अपने नए शो के लिए शूटिंग शुरू कर दूंगा। मुझे यह शो कपिल के शो के साथ शूट करना था लेकिन अब मैं केवल सब टीवी के शो की शूटिंग करुंगा। किकू शारदा को कपिल के शो पर बच्चा यादव, संतोष और बंपर जैसे किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। सुनील ग्रोवर और अली असगर के कपिल के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद शो छोड़कर जाने पर भी किकू ने कॉमेडियन के साथ रहने का फैसला किया।

कुछ समय के लिए कपिल के शो के बंद होने की खबर को कंफर्म करते हुए शारदा ने कहा- हां कपिल की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से कपिल शर्मा शो कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा है। कुछ समय पहले किकू शारदा पर चोरी का जोक सुनाने का इल्जाम लगा था। उनपर यह आरोप लगाया था स्टैंडअप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने। अभिजीत ने इस मामले पर अपने फेसबुक अकाउंट से लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी थी।

जब अभिजीत की यह फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने कपिल को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया था। अंग्रेजी वेब पोर्टल इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे किकू शारदा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- हम एक बड़ी टीम हैं और हर एपिसोड से पहले खूब माथापच्ची करते हैं। किसी ने यह जोक सुनाया और हमने इसे शो का हिस्सा बनाने का फैसला कर लिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App