ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने स्टाइल में मनाया गर्लफ्रेंड गिन्नी का जन्मदिन, भारती सिंह भी रहीं मौजूद

फिरंगी के प्रमोशन से ब्रेक लेकर कपिल शर्मा ने मनाया गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ का जन्मदिन।

कपिल शर्मा ने मनाया गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ का जन्मदिन।

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। यह उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले वो किस किस को प्यार करुं में चार एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए पर्दे पर दिखाई दे चुके हैं। वहीं फिरंगी में उनके साथ दो एक्ट्रेस नजर आएंगी। व्यस्त होने के बावजूद उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के लिए कुछ समय निकाला और अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

पिंकविला टैली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप कपिल को तालियां बजाते हुए और हैप्पी बर्थडे गाना गाते हुए सुन सकते हैं। वहीं गिन्नी अपने बर्थडे केक को काटते हुए दिख रही हैं। इस मौके पर कपिल की दोस्त और कॉमेडियन भारती सिंह भी मौजूद थीं। उन्होंने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। इस साल मार्च में कपिल ने अपने बचपन की दोस्त गिन्नी के साथ अपने रिश्ते का इजहार किया था।

कपिल शर्मा के फैंस को अब इंतजार है कि कब कॉमेडियन गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने की घोषणा करेंगे। हालांकि फैंस को दोनों की साथ में तस्वीर का भी इंतजार रहता है। फिलहाल तो कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन मे किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

इससे पहले गिन्नी और कपिल को साथ में शिरडी में साईं दर्शन करते हुए देखा गया था। इस दौरान उनके साथ फिरंगी के निर्देशक राजीव ढिंगरा भी थे। गौरतलब है कि कपिल की यह फिल्म कोई कॉमेडी ड्रामा नहीं होगी बल्कि वह पहली बार एक सीरियस मूवी करते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App