ताज़ा खबर
 

तो क्‍या कप‍िल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक एक साथ करेंगे शो?

कपिल और कृष्णा के शो इन दिनों साथ में सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं। दोनों के शो इसलिए भी प्रतिस्पर्धी माने गए क्योंकि कपिल के शो से कई कॉमेडियन निकल कर कृष्णा के शो पर चले गए।

Author नई दिल्ली | August 5, 2017 5:00 PM
रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक ने कहा- एक दिन जब मैं और कपिल स्टेज पर खड़े होंगे तो वो शो दुनिया देखने आएगी।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक कहने को तो एक दूसरे के प्रतिस्पर्धी हैं लेकिन हाल ही में एमएसएन में छपे उनके एक बयान के मुताबिक ऐसा लगता है कि दोनों साथ में छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक ने कहा- एक दिन जब मैं और कपिल स्टेज पर खड़े होंगे तो वो शो दुनिया देखने आएगी। हमारे बीच में कोई दुश्मनी नहीं है। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। कॉमेडी सर्कस में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। कृष्णा ने कहा- कपिल एक बहुत अच्छे स्टैंड अप आर्टिस्ट हैं, उनका काम बहुत शानदार है और यही उन्हें एक स्टार बनाता है। मैं खुश हूं कि उनकी वजह से मनोरंजन का बिजनेस नई ऊंचाइयों पर पहुंचा है। एक दौर था जब लोगों को लगता था कि मनोरंजन करने वाले सितारों को 10 से 20 हजार रुपए तक मिलते हैं। लेकिन आज हम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एंटरटेनमेंट सितारे हैं।

गौरतलब है कि कपिल और कृष्णा के शो इन दिनों साथ में सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं। दोनों के शो इसलिए भी प्रतिस्पर्धी माने गए क्योंकि कपिल के शो से कई कॉमेडियन निकल कर कृष्णा के शो पर चले गए। मालूम हो कि कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ के लीड कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में कपिल शर्मा की अप्रत्यक्ष रूप से खिंचाई की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करके अपने ‘प्रतिद्वंदी’ कपिल शर्मा पर निशाना साधा था। जो तस्वीर कृष्णा ने शेयर की उसमें कृष्णा अपनी को-स्टार कॉमेडिन भारती के साथ नजर आ रहे थे। बाइक पर एक बीच बैकग्राउंड वाले पोस्टर के सामने खिंचवाई गई इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा- ड्रामा कंपनी में मजे कर रहा हूं। और अपनी भारती को मिस भी कर रहा हूं। लव यू भारती। अभिषेक ने लिखा- और नए शो पर शानदार टीआरपी लाने के लिए शुभकामनाएं। तुम हमेशा से हर शो की स्तंभ रही हो।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App