ताज़ा खबर
 

कॉन्ट्रैक्ट और प्रोमो शूट कर भी शो में नहीं आए कपिल शर्मा, चैनल ने कपिल का धोखा बता शेयर किया वीडियो

वीडियो को फेसबुक पर 50 मिनट में तकरीबन 50 हजार लोगों ने देखा है और सैकड़ों ने लाइक व शेयर किया है।

Author नई दिल्ली | December 3, 2017 2:12 PM
अंजना ओम कश्यप कपिल के बारे में यह सब बोलते हुए काई ज्यादा निराश और थोड़े गुस्से में नजर आ रही हैं।

स्टैंड अप कॉमेडियन से अभिनेता बने कपिल शर्मा पर यूं तो आरोपों का सिलसिला लगातार चलता रहा है, लेकिन यह पहली बार है कि जब किसी बड़े चैनल ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर ‘धोखेबाज’ होने का आरोप लगाया है। इंडियाटुडे की न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप के इस वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने अपने फेसबुक पेज से कपिल शर्मा को धोखेबाज बताया। न्यूज तक नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए इस वीडियो में अंजना एजेंडा आज तक में बोलती नजर आ रही हैं। अंजना कह रही हैं कि हम आपको यह बता दें कि कपिल शर्मा ने हमारे साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था और आपने आज तक पर उनके प्रोमो देखे होंगे। उन्होंने हमारे साथ प्रोमो भी शूट किए थे। वादा करने के बावजूद वह यहां नहीं आए हैं।

अंजना ने कहा कि अब आप लोग तय कर सकते हैं कि आप उन्हें कहां आंकना चाहते हैं, लेकिन हमने यह जानकारी आपको इसलिए दे दी क्योंकि बहुत ही प्रोफेश्नल ढंग के कॉन्ट्रैक्ट होने के बावजूद, प्रोमो शूट होने के बावजूद और इसी होटल में उनका रूम बुक होने के बावजूद वह इस कार्यक्रम में नहीं आए हैं। अंजना ओम कश्यप कपिल के बारे में यह सब बोलते हुए काई ज्यादा निराश और थोड़े गुस्से में नजर आ रही हैं। वीडियो को फेसबुक पर 50 मिनट में तकरीबन 50 हजार लोगों ने देखा है और सैकड़ों ने लाइव व शेयर किया है।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है कि कपिल वक्त दिए जाने के बावजूद किसी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे हैं। इससे पहले वह खुद के ही कई कार्यक्रमों में समय देने के बाद नहीं पहुंच पाए हैं। द कपिल शर्मा शो में से शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे सितारों को कई बार कपिल के नहीं पहुंचने के चलते वापस जाना पड़ा है। कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी इसी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और इसमें वह एक फनी सरकारी कर्मचारी का किरदार निभा रहे हैं।

READ ALSO: अब हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे कपिल शर्मा! डायरेक्टर ने किया खुलासा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App