ताज़ा खबर
 

लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए कॉमेडियन कपिल शर्मा, हालत स्थिर

कपिल इस समय परेश रावल के साथ गेस्ट इन लंदन नाम की फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें बिजी शेड्यूल में काम करना पड़ता है।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 10:36 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। कपिल जब अपने  शो द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे उसी समय उन्होंने बैचेनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक कपिल को अंधेरी के अस्पताल में तब भर्ती करवाया गया जब वो द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। कपिल के एक करीबी के मुताबिक ये लगातार शूटिंग करने के कारण हुआ है।

कपिल इस समय परेश रावल के साथ गेस्ट इन लंदन नाम की फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें बिजी शेड्यूल में काम करना पड़ता है। उनके साथी कीकू शारदा के अनुसार “कपिल को बैचेनी होने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है। वो अब ठीक हैं। हालांकि कपिल अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं”। हाल ही में कपिल अपने साथी रहे सुनील ग्रोवर के साथ जहाज में मारपीट और गाली गलौज के बाद काफी चर्चा में रहे थे। कपिल जब अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिया में एक टूर से लौट रहे थे तभी शराब के नशे में उन्होंने अपने कई साथियों के साथ अभद्र व्यवहार किया था।

सुनील से भिडंत के बाद कपिल के शो की टीआरपी में भारी गिरावट देखने को मिली थी। यूट्यूब पर भी उनके शो को बहुत से लोगों ने डिसलाइक करना शुरु कर दिया था। हालांकि हाल ही में अर्जुन कपूर श्रद्धा कपूर के चेतन भगत के साथ शो में आने के बाद शो की टीआरपी में उछाल आया था। खबरों के मुताबिक सोनी टीवी अब ये शो बंद करने की योजना बना रहा है। सलमान खान का शो दस का दम इसे रिप्लेस करने वाला है। हालांकि सलमान खान के बिजी शेड्यूल की वजह से कपिल का शो अभी भी टीवी पर आ रहा है।

जैसे ही सलमान खान शो के लिए टाइम निकालेगें कपिल का शो बंद हो सकता है।कपिल ने कलर्स पर कमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ टीवी पर कॉमेडी को अलग ही मानकों पर स्थापित किया था। हालांकि कलर्स पर ही कॉमेडी नाइट्स बचाओ नाम का एक और कॉमेडी शो शुरु होने के बाद कपिल ने कलर्स पर अपना शो बंद करने का निर्णय लिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

'द कपिल शर्मा शो' को चैनल की तरफ से मिला एक महीने का अल्टीमेटम?; TRP में लगातार आ रही

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App