4 दिन के गेम के लिए कहानियां मत बनाओ- स्नेहा वाघ ने पति पर लगाए टॉर्चर के आरोप, भड़कीं काम्या पंजाबी ने सुनाई खरी-खोटी

स्नेहा वाघ ने अपने दूसरे पति पर टॉर्चर का आरोप लगाया, जिसे लेकर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भड़की नजर आईं और उन्होंने ट्वीट कर एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाई।

kamya punjabi, Kamya punjabi tweet,
स्नेहा वाघ पर भड़कीं काम्या पंजाबी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा वाघ इन दिनों ‘बिग बॉस मराठी 3’ में नजर आ रही हैं। शो से इतर वह अपनी शादी पर की गई टिप्पणी को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जहां पहली शादी में उनके पति ने उनका शारीरिक उत्पीड़न किया तो वहीं दूसरी शादी में भी उनके पति ने उनका टॉर्चर किया। अपनी इस बात को लेकर वह ‘शक्ति एक्ट्रेस’ व बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी के निशाने पर आ गई हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर स्नेहा वाघ को खरी खोटी भी सुनाई।

काम्या पंजाबी ने स्नेहा वाघ के इंटरव्यू से जुड़ा एक स्क्रीन शॉट ट्विटर हैंडल से शेयर किया और एक्ट्रेस को फटकार लगाते हुए लिखा, “आप ‘बिग बॉस‘ में जाना चाहती थीं, बहुत अच्छे, आप गई भीं। लेकिन यह विक्टिम कार्ड क्यों खेलना? आपकी पहली शादी के बारे में तो नहीं पता, लेकिन दूसरी के बारे में आप अपने गेम के लिए कहानियां न ही बनाएं तो बेहतर है।”

काम्या पंजाबी ने स्नेहा वाघ पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, “आप अच्छे से जानती हैं कि मैं तथ्यों को सामने ला सकती हूं, इसलिए गलत गेम मत खेलिए।” बता दें कि स्नेहा वाघ की पहली शादी 19 वर्ष की उम्र में हुई थी तो वहीं दूसरी शादी उसके सात सालों बाद साल 2015 में इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी से हुई थी।

वहीं काम्या पंजाबी के इस ट्वीट पर स्नेहा वाघ के दूसरे पति अनुराग सोलंकी ने भी उन्हें ट्वीट कर धन्यवाद किया। अनुराग सोलंकी ने लिखा, “काम्या आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं इस बात से हैरान हूं कि लोग एक खेल के लिए इस हद तक जा सकते हैं। मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं, बस मेरा एक अनुरोध है कि जब भी स्नेहा वाघ आप बाहर आएं तो मैं चाहता हूं कि आप दुनिया को मेरे टॉर्चर करने का सबूत दिखाएं।”

स्नेहा वाघ ने अपने इंटरव्यू में कहा था, “दो असफल शादियों के बाद मुझे यह एहसास हुआ कि पुरुषों को जिद्दी महिलाएं पसंद नहीं होतीं। मेरा स्वभाव काफी नर्म है। एक छोटी सी खरोंच भी मुझे डरा सकती है। अब मुझे यह लगता है कि शादी मेरे लिए नहीं बनी है और यह एक फैक्ट है।” स्नेहा वाघ की पहली शादी 19 वर्ष की उम्र में हुई थी, लेकिन इस शादी में वह घरेलू हिंसा का शिकार हुई थीं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट