ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस’ के तमिल वर्जन को कमल हासन कर रहे हैं होस्ट, जानिए कौन हैं शो के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस' के तमिल वर्जन के पहले एपिसोड का प्रसारण कल यानि रविवार को किया गया। दिलचस्प बात यह रही कि साउथ फिल्मों के स्टार कमल हासन ने शो को होस्ट किया।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 2:06 PM
कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस’ के तमिल वर्जन के पहले एपिसोड का प्रसारण कल यानि 25 जून को किया गया। दिलचस्प बात यह रही कि साउथ फिल्मों के स्टार कमल हासन ने शो को होस्ट किया। उल्लेखनीय है कि यह पहला मौका है जब टीवी पर कमल हासन एक होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में शो और अपने होस्ट रोल के बारे में कई सारी बातें शेयर कीं। एनडीटीवी से बातचीत में कमल ने कहा, “जब विजय टीवी ने मुझसे शो को होस्ट करने के लिए अप्रोच किया था, तब मैं इसके लिए तैयार हो गया। बिग बॉस को होस्ट करने के लिए मुझसे अच्छा कौन हो सकता है। मेरा पूरा जीवन ही लोगों की पैनी निगरानी में गुजरा है।”

कमल ने इसके बाद कहा कि मैंने जो कुछ भी किया है, चाहे वह पब्लिक लाइफ में रहा हो या फिर मेरी प्राइवेट लाइफ में, उसे हमेशा जज किया गया है। लेकिन अब मेरी भूमिका बदलने जा रही है। अब मैं ऑडियंस के साथ खड़ा रहूंगा और शो के सेलिब्रिटीज पार्टिसिपेंट्स को जज करूंगा।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

बता दें कि बिग बॉस के तमिल वर्जन में कई मशहूर एक्टर्स कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं। इनमें श्री, अनुया, शक्ति वासु, नमिथा, आरव और गणेश वेंकटरमण मुख्य हैं। शो में कुल 15 पार्टिसिपेंट्स होंगे जो 100 दिनों तक बिग बॉस हाउस में रहेंगे। हर हफ्ते इसमें से कुछ कंटेस्टेंट्स को बाहर निकाल दिया जाएगा। वहीं, शो के पहले एपिसोड में इसके कंटेस्टेंट्स का परिचय व शो के नियमों के बारे में ही ज्यादा दिखाया गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी मिली-जुली प्रतिक्रिया आई है।

बता दें कि कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी बॉलीवुड की एक जानी-पहचानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं।  कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में श्रुति ने बताया था कि उनके पापा नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में आएं। कमल चाहते थे कि उनकी बेटी राइटर बने। श्रुति ने कहा कि वह आज भी लिखने में बहुत रुचि रखती हैं और ज्यादातर अंग्रेजी गानों के लिरिक्स लिखती हैं। श्रुति ने बताया कि बीच में जब उनके मन में यह खयाल आया कि वह भी उनके माता-पिता की तरह एक्टिंग की दुनिया में आएं तो उनके पिता कमल हासन इसके समर्थन में नहीं थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App