ताज़ा खबर
 

जब एक अवार्ड शो में भड़क गए थे कमाल आर खान, ‘द कपिल शर्मा’ शो के इस एक्टर को कह दिया था 2 रुपये वाला जोकर

बॉलीवुड एक्टर और कमाल आर खान एक अवार्ड शो के दौरान शो के होस्ट पर गुस्सा हो गए। केआरके ने 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे एक्टर को दो रुपये वाला जोकर तक कह डाला जिसके बाद...

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। लेकिन केआरके असल जिंदगी में काफी गरम मिजाज़ के व्यक्ति हैं। एक बार टेलीविजन इंडस्ट्री के एक अवार्ड शो में हिस्सा लेने पहुंचे एक्टर, शो के होस्ट बने सुरेश मेनन और ‘द कपिल शर्मा शो’ में नानी का किरदार निभा चुके एक्टर अली असगर पर तब भड़क गए थे जब वो दोनों केआरके को ‘बाल्टी अवार्ड’ देने पहुंचे। केआरके ने न सिर्फ अवार्ड फेंक दिया बल्कि शो के दोनों होस्ट को ‘दो रुपये वाला जोकर’ तक कह डाला जिसके बाद उनके बॉडीगार्ड ने भी एक्टर्स के साथ अभद्र व्यवहार किया।

दरअसल साल 2011 में टीवी इंडस्ट्री के अवार्ड फंक्शन में केआरके पहुंचे थे। इस दौरान पहले तो शो के होस्ट ने केआरके की अवार्ड शो में कुछ फुटेज दिखाईं और फिर कहा कि अब सब समझ ही गए होंगे, कि टीवी का इस साल लाइफ टाइम अचीवमेंट ‘बाल्टी अवार्ड’ किसको मिलने जा रहा है। इसके बाद दोनों एक्टर्स स्टेज से उतर कर अवार्ड देने पहुंचे, तो केआरके पहले तो उनसे कहते दिखे, कि मेरा इससे क्या लेना देना ये तो किसी टीवी के एक्टर को दो, लेकिन शो के होस्ट्स के जिद करने के बाद वो भड़क गए पहले उन्होंने बाल्टी अवार्ड को फेंक दिया और उसके बाद एक्टर्स के साथ बदतमीजी की।

गौरतलब है कि ये पहला मौका नहीं था, जब केआरके का गुस्सा आपे से बाहर हो गया था। इससे पहले एक्टर बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा बने थे, जहां उन्होंने शो के एक कंटेस्टेंट पर गुस्से में पानी की बोतल फेंक दी थी। जिसके बाद शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स ने मामला शांत कराया था। हालांकि केआरके बिग बॉस का वो सीजन जीत तो नहीं पाए थे लेकिन वो शो में अपने कारनामों के लिए काफी चर्चा में रहे थे।

बता दें एक्टर अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्मों के रिव्यू करने के लिए जाने जाते हैं। केआरके मूवी रिव्यूज करते वक्त फिल्ममेकर्स और एक्टर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाते दिखाई देते हैं। वहीं ट्विटर पर केआरके आए दिन मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट के जरिए लॉकडाउन में सरकार के आयोजन पर हमला बोला, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर लोग ट्रोल किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नौ-नौ ठैया बच्चों वाले हप्पू सिंह कमाते हैं महीने के लाखों रुपए, जानें ‘भाभी जी घर पर हैं’ के पूरी कास्ट की फीस
2 ‘नुसरत आपके बारे में अफवाह है कि…’, कपिल के सवाल पर कुछ यूं किया एक्ट्रेस ने रिएक्ट
3 तीसरी शादी करोगी तो लॉकडाउन ख़त्म हो जाएगा…’, एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बताया, ट्रोल्स कैसे-कैसे कमेंट करते हैं