ताज़ा खबर
 

Kahan Hum Kahan Tum: ‘सोनाक्षी-रोहित को अलग नहीं हो सकते’, शो के नए ट्रैक पर भड़के फैन्स

Kahaan Hum Kahaan Tum Dipika Kakar and Karan V Grover: दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर स्टारर शो 'कहां हम कहां तुम' का नया ट्रैक दर्शकों को रास नहीं आ रहा है।

Kahaan Hum Kahaan Tum, Kahaan Hum Kahaan Tum cast, Kahaan Hum Kahaan Tum trp, Kahaan Hum Kahaan Tum written, Kahaan Hum Kahaan Tum song, Kahaan Hum Kahaan Tum spoilers, Kahaan Hum Kahaan Tum wiki, Kahaan Hum Kahaan Tum title song, Kahaan Hum Kahaan Tum star plus cast, Kahaan Hum Kahaan Tum song downloadशो कहां हम कहां तुम का एक सीन।

Kahaan Hum Kahaan Tum Serial: दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर स्टारर सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahan Hum Kahan Tum) दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो में हर वीक आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का उत्साह बनाए रखते हैं। अब शो के नए ट्रैक में दीपिका (सोनाक्षी) और करण (डॉक्टर रोहित) के बीच तीसरे शख्स की एंट्री होने वाली है। इस शख्स की एंट्री से सोनाक्षी और रोहित के बीच दूरियां आएंगी। ऐसे में शो के नए ट्रैक से परेशान दर्शक सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर रहे हैं।

‘कहां हम कहां तुम’ (Kahan Hum Kahan Tum) के नए आने ट्रैक में दिखाया जाएगा कि रोहित की एक्स गर्लफ्रेंड रायमा उसकी लाइफ में वापस आएगी। रायमा को देखकर रोहित इमोशनल हो जाएगा और सोनाक्षी का हाथ छोड़ देगा। रोहित की एक्स रायमा की एंट्री दर्शकों को रास नहीं आ रही है। वहीं बीते एपिसोड में रोहित से सोनाक्षी कहती है कि वह और रायमा कभी एक नहीं हो सकते हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- मुझे खुशी हुई जब सोना ने रोहित से कहा कि वह और रायमा दोस्त नहीं हो सकतीं। हम भी ऐसा नहीं चाहते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने दीपिका की तारीफ में कहा, शो की पूरी लाइमलाइट को दीपिका कक्कड़ ने चुरा लिया है। शो में भावनाएं, प्यार और दोस्ती है। शो पूरी तरह से रॉक कर रहा है। वहीं एक यूजर लिखता है- दीपिका इस वीकेंड हम आपके साथ रोए। हमें शो के और महाएपिसोड की जरूरत है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- सोनाक्षी और रोहित बेस्ट हैं और इनके बीच कोई नहीं आ सकता है।

बता दें कि शो की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सोनाक्षी जो कि एक टीवी एक्ट्रेस है। सोनाक्षी शो कहानी पार्वती की में पार्वती का रोल अदा करती है। पार्वती यानि सोनाक्षी एक मर्डर केस में फंस गई है। ऐसे में कहानी पार्वती के मेकर्स ने सोनाक्षी को रिप्लेस करने का फैसला लिया है। इस बात से खफा होकर भी फैन्स ने सोशल मीडिया पर #NoSonakshiNoKPK ट्रेंड कराया था।

Photos: ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस ने नए शो से फिर लूटा दर्शकों का दिल, सिमर के बाद सोनाक्षी बनीं दीपिका कक्कड़

Next Stories
1 Khatron Ke Khiladi 10 के टॉप 3 फाइनलिस्ट के नाम लीक, आखिरी शूट का वीडियो हो रहा वायरल
2 KBC 11 Karamveer Navin Gulia: डिसएबल्ड होते हुए भी 55 घंटो तक लगातार बिना ब्रेक ड्राइव का है रिकॉर्ड, हाथ की ऊंगलियां तक नहीं देती साथ
3 KBC 11 September 6th, 2019 Episode Written Updates: ‘करमवीर’ कैप्टन नवीन गुलिया की एक दुर्घटना में टूट गई थी गर्दन की हड्डी, 55 घंटे गाड़ी चलाने का है लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड
CSK vs DC Live
X