ताज़ा खबर
 

Kahaan Hum Kahaan Tum 11 December 2019, Preview Episode: रोहित का गुस्सा देख सोनाक्षी को हुआ शक, क्या उठ जाएगा राज से पर्दा?

Kahaan Hum Kahaan Tum 11 December 2019, Preview Episode: निशा रोहित से कहती है कि अब वक्त आ गया है कि पूजा के साथ-साथ सोनाक्षी को भी सच बता दिया जाए। निशा की बात सुनकर रोहित बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाता है तभी वहां पर...

Author Published on: December 11, 2019 7:36 AM
KHKT: रोहित का गुस्सा देख सोनाक्षी को हुआ शक

Kahaan Hum Kahaan Tum 11 December 2019, Preview Episode: टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो क्यों बेस्ट है। कहां हम कहां तुम के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पूजा के बार- बार अपने असली माता पिता का नाम पूछने पर निशा काफी ज्यादा परेशान हो जाएगी। निशा रोहित से कहती है कि अब वक्त आ गया है कि पूजा के साथ-साथ सोनाक्षी को भी सच बता दिया जाए।

निशा की बात सुनकर रोहित काफी ज्यादा गुस्सा होता है और कहता है जैसा चल रहा है वैसा चलने दो किसी को कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। जिसपर निशा उससे कहती है कि एक सच पूजा से छिपाया गया था जिसका परिणाम अब हम लोगों को देखने को मिल रहा है तो एक बार फिर सोच लो कि सोनाक्षी से पूजा के पिता की सच्चाई छुपाकर कहीं तुम एक बार फिर से तो भूल नहीं कर रहे हो।

निशा की बात सुनकर रोहित बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाता है तभी वहां पर सोनाक्षी की एन्ट्री हो जाती है। सोनाक्षी को देखकर रोहित चौंक जाता है। अब क्या सोनाक्षी, रोहित के गुस्से के पीछे की असल वजह जान पाएगी या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

वहीं कहां हम कहां तुम के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सोनाक्षी पूजा को घरवालों के करीब लाने की कोशिश करती है। खाने के दौरान जब पूजा देखती है कि उसकी सभी प्लेटें खाली हैं तो उसे आश्चर्य होता है कि सोनाक्षी नाश्ते के लिए खाली प्लेटें क्यों लाई थी। सोनाक्षी पूजा से कहती है कि नाश्ता हमेशा पूरे परिवार के साथ करना चाहिए। सोनाक्षी उसके बगल में बैठती है और उसे समझाती है कि उसे गोद लिया या नहीं ये बात वास्तव में मायने नहीं रखती है।

सोनाक्षी आखिरकार पूजा को समझाकर डाइनिंग टेबल पर लाने में कामयाब होती है और सभी को आश्चर्य होता है क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि पूजा इतनी जल्दी नाराजगी को भुला देगी। वहीं पूजा और निशि के बीच भी नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई गईं। पूजा तमाम झगड़ों के बावजूद मां निशी से दवाई ले लेती है जिसके बाद निशि राहत महसूस करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg boss 13, 10 dec 2019, Day 65 Written Updates: विकास गुप्ता ने पलटा गेम, कैप्टेंसी टास्क के दौरान किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए घरवाले…
2 Bigg Boss 13: घर में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी से लौट आई शहनाज की खुशी, आज फिर देखेंगे ‘किचिन का वार’
3 क्या दो साल तक रिहैब सेंटर में थे सिद्धार्थ शुक्ला? घर से निकलकर भी घरवालों में पॉपुलर हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट
ये पढ़ा क्‍या!
X