ताज़ा खबर
 

छोटे पर्दे पर जूही चावला शुरू करने जा रही हैं पारी, शो का नाम होगा शरणम्

इसे खूबसूरती से शूट किया गया है और इसमें दिखाई जाने वाली लोगों की कहानियां दिल को छू लेने वाली हैं।" 'शरणम्' की टैगलाइन 'सफर विश्वास का' है।

Author Updated: October 11, 2017 12:12 AM
फिल्म अभिनेत्री जूही चावला।

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला टेलीविजन श्रृंखला ‘शरणम्’ के जरिए भारत की आध्यात्मिक विविधता और विरासत से रूबरू कराएंगी। जूही इस ‘ऑफबीट’ परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हैं। जूही ने एक बयान में कहा, “मैंने इससे पहले भी टेलीविजन पर काम किया है, लेकिन यह एक ऑफबीट परियोजना है, जो मेरे लिए नई है। जब मुझे इस परियोजना की पृष्ठभूमि बताई गई, तो मुझे यह बहुत उत्साहित करने वाली और जरूरी लगी। भारत एक विविधता भरा देश है, जहां लोगों के विभिन्न प्रकार के विश्वास हैं। इस विश्वास को समझना दिलचस्प होगा।”

उन्होंने कहा, “यह शो लद्दाख के हेमिस मठों से लेकर दक्षिण के वेलनकन्नी और पश्चिम के सोमनाथ और पूर्व में कामाख्या तक की यात्रा करेगा। इसे खूबसूरती से शूट किया गया है और इसमें दिखाई जाने वाली लोगों की कहानियां दिल को छू लेने वाली हैं।” ‘शरणम्’ की टैगलाइन ‘सफर विश्वास का’ है। इस शो का उद्देश्य भारत के प्रमुख तीर्थस्थलों निजामुद्दीन दरगाह, स्वर्ण मंदिर, वेलांकनी चर्च, मुर्देश्वर और सारनाथ सहित कई अन्य तीर्थस्थलों के कवरेज के जरिए आध्यात्मिक भावना को विकसित करना है। 26 कड़ियों की इस टेलीविजन श्रृंखला का प्रसारण नवंबर में होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 11, Episode 9: राजा हितेन की रियासत में रानी शिल्पा और अर्शी का आतंक
2 बिग बॉस 11, 10 अक्टूबर एपिसोड 9 Preview: हितेन तेजवानी बने ‘बिग-बॉस के किंग’, लेकिन क्यों बढ़ रहा है हिना खान का पारा जानिए
3 गुस्से में घर से भाग गए थे विकास गुप्ता, ऐसे पकड़ कर वापस लाई बिग-बॉस 11 की टीम
ये पढ़ा क्या?
X