Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 6 Nov Preview Episode: जेठालाल की वजह से इंस्पेक्टर चालू पांडे हुआ आग बबूला, गलत जानकारी देने के चक्कर में जाना पड़ सकता है जेल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चालू पांडे फिल्म देखने का प्लान रद्द कर गोकुलधाम सोसाइटी पहुंचता है तब उसे पता चलता है कि एक बार फिर जेठालाल ने उसे भ्रामक जानकारी दी है जिसके बाद गुस्से में आग बबूला चालू पांडे…

TMKOC: जेठालाल और चालू पांडे की तस्वीर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल पर एक बार फिर गाज गिरना तय है। बेचारा जेठा हर बार की तरह इस बार भी मुसीबत में है और इस बार भी उसकी कोई गलती नहीं है। नट्टू काका ने बापूजी के साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत का केवल एक हिस्सा सुनने के बाद जेठालाल को उसके घर पर चोरी की सूचना दी। चोरी की खबर सुनते ही परेशान जेठालाल इंस्पेक्टर चालू पांडे को फोन कर चोरी की जानकारी देता है। हालांकि वास्तव में चोरी भिड़े के घर पर हुई थी।

वहीं जेठा का फोन आते ही इंस्पेक्टर चालू पांडे समझ जाता है कि अब फिर उसकी जान मुसीबत में पड़ने वाली है क्योंकि उसकी ड्यूटी खत्म करने के बाद अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने की योजना थी। आखिरकार चालू पांडे फिल्म देखने का प्लान रद्द कर गोकुलधाम सोसाइटी पहुंचता है तब उसे पता चलता है कि एक बार फिर जेठालाल ने उसे भ्रामक जानकारी दी है और चोरी भिड़े के घर पर हुई थी। जेठालाल कहीं न कहीं जानता है कि गलत जानकारी देने के चक्कर में इंस्पेक्टर चालू पांडे उसे अब बख्शेगा नहीं इस कारण वो बात को घुमाने की कोशिश करता हुआ नजर आता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि चालू पांडे, जेठालाल का क्या हाल करते हैं।

वहीं अगर पिछले एपिसोड की बात करें तो भिड़े के घर की एक चाबी जो उसकी पत्नी माधवी के पास रहती है वो उससे कहीं खो जाती है जिसके बाद भिड़े माधवी पर गुस्सा होता है और चाबी खोजने की कोशिश करता है। इस बीच ‘आचार पापड़’ का एक ऑर्डर आ जाता है जिसको डिलीवर करने भिड़े अपने स्कूटर पर जाता है लेकिन जब वो वापस घर लौटता है तो देखता है कि उसके घर में हर चीज बिखरी हुई है और उसे महसूस होता है कि उसके जाने के बाद घर पर चोरी हुई है। वहीं वो घर पर माधवी को भी नहीं पाता जिसके बाद उसे लगता है कि शायद उसका किडनैप हो गया है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट