ताज़ा खबर
 

‘इस प्यार को क्या नाम दूं-3’ से छोटे पर्दे पर वापसी केरेंगे बरुन सोबती, अब तक फिल्मों में थे बिजी

एक्टर बरुन सोबती पांच साल के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। एक दिलचस्प बात यह है कि वह शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से ही वापस टीवी पर लौट रहे हैं।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 11:57 AM
बरुन शोबती की फाइल फोटो.

एक्टर बरुन सोबती पांच साल के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। एक दिलचस्प बात यह है कि वह शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से ही वापस टीवी पर लौट रहे हैं। बता दें कि यह इस शो का तीसरा सीजन होगा और बरुन इसके पहले वाले दो सीजन्स में काम कर चुके हैं। इस प्रकार से वह ऐसे पहले एक्टर होंगे, जिन्होंने अपना कमबैक अपने पहले वाले शो से ही किया हो। बरुन के लिए इस शो में केवल उनके किरदार का नाम बदला है। इसके पहले सीजन में इनका नाम अरनव रायजादा था जबकि इस बार अद्वय रायजादा होगा। अपने कैरेक्टर को लेकर बात करते हुए बरुन ने कहा, “इस बार शो में केवल नाम ही बदला है। पिछली बार की तरह इस बार भी मैं एंटी-हीरो की भूमिका में ही नजर आऊंगा। मेरा कैरेक्टर ऐसा है जो रिजल्ट के बारे में सोचे बिना ही आगे के लिए पहल करता है। ऐसा हो सकता है कि ऐसे में सारी चीजें ठीक ना जाएं मगर वह डरता नहीं है।”

इस प्यार को क्या नाम दूं में काम करके बरुन ने काफी लोकप्रियता बटोरी थी। टीवी दर्शकों को उनका सीरियस किरदार बहुत पसंद आया था। वह अरनव रायजादा के नाम से ही पहचाने जाने लगे थे। इस शो पर उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस सनाया ईरानी के साथ ढेर सारा रोमांस करते नजर आए थे। उनका यह ऑन-स्क्रीन रोमांस दर्शकों को खूब भाया था। इनकी जोड़ी उस समय की इबसे लोकप्रिय टीवी जोड़ियों में से एक बन गई थी। मगर एक अफसोस की बात यह है कि इसके तीसरे सीजन में सनाया काम नहीं कर रही हैं। इस बार बरुन, शिवानी तोमर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। बरुन ने कहा भी है कि वह सनाया को मिस करेंगे। बरुन ने कहा, “मैं और सनाया बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करके अच्छा लगता है। मैं यह उम्मीद कर रहा हूं कि शिवानी के साथ भी मैं उतना ही अच्छा काम कर पाऊंगा और लोग उसे जरुर पसंद करेंगे।”

बता दें कि इससे पहले बरुन कुछ फिल्मों और वेब सीरिज शोज में बिजी चल रहे थे। उन्होंने फिल्म ‘मैं और मिस्टर राइट’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी। इसके बाद उन्होंने ने एक और फिल्म में काम किया है। इसका नाम है ‘तू है मेरा संडे’। यह फिल्म जल्द ही रीलिज होने वाली है। इसके अलावा उन्होंने ‘तन्हाइयां’ नाम के वेब सीरिज में काम किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

बॉलीवुड में बेटे की एंट्री को लेकर भावुक हुए सनी देओल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App