ताज़ा खबर
 

‘इस प्यार को क्या नाम दूं-3’ से 5 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे बरुन सोबती, जानिए क्या बोलीं शिवानी तोमर

इस प्यार को क्या नाम दूं के सीजन 3 में बरुन सोबती के अपोजि़ट दिखने वाली शिवानी तोमर का कहना है कि वो शो में बरुन सोबती के अपोजिट काम करने को लेकर उत्साहित हैं

Author नई दिल्ली | Published on: May 22, 2017 1:32 PM
इस प्यार को क्या नाम दूं के सीजन 3 में बरुन सोबती के अपोजि़ट दिखने वाली शिवानी तोमर का कहना है कि वो शो में बरुन सोबती के अपोजिट काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

जल्द ही इस प्यार को क्या नाम दूं का सीजन 3 आने वाला है जिसमें बरुन सोबती के अपोजि़ट दिखने वाली शिवानी तोमर का कहना है कि वो शो में सोबती के अपोजिट काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंनें कहा- शो और उसमें अपने किरदार को लेकर बेहद ही उत्साहित हूं। ये बेहद ही अलग है और मैं आगे की अच्छी यात्रा के बारे में सोंच रही हूं। बरुन इस शो के जरिए टीवी पर 5 साल के बाद वापस आने को तैयार हैं और इसमें वो अपने किरदार अर्नव सिंह रायजादा के किरदार में फिर से नजर आएगें। इससे पहले शिवानी उनके साथ सत्य की किरन में भी थीं।

हाल ही में वो कसम- तेरे प्यार की में तनुजा के किरदार में नजर आईं थीं उनके करियर के लिए ये शो बहुत ही महात्वपूर्ण साबित हो सकता है। शो के पहले सीजन में बरुन के अपोजिट सनाया ईरानी नजर आईं थीं। लेकिन इस समय वो सोनी टीवी के शो काव्य की प्रथा में व्यस्त होने के कारण इस शो में नजर नहीं आएगीं जिसके बाद शिवानी को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में हाल ही में बरुन ने बताया था कि वो शो में एंटी हिरो के किरदार में नजर आएगें।

बरुन ने कहा- मैं हमेशा से एक ऐसे रोल को करना चाहता था जिसमें कंटेंट अच्छा हो। मैं उम्मीद करता हूं कि लोग मुझसे घृणा नहीं करेगें। इस शो की ड्यूरेशन 1 साल की होगी और मैं उन शो को पसंद करता हूं जो एक निश्चित अवधि वाले हों। बरुन ने 2014 में फिल्म मैं और मिस्टर राइट से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था। शो के प्रोड्यूसर गुल खान ने करीब दो महीने पहले शो का पहला पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था अब वो नए लुक के साथ हाजिर हैं।

एक छोटे से वीडियो में बरुन को दिखाया गया है। बरुन की दाढी बढी हुई है और वो पीछे कंधे पर गिटार भी लटकाए हुए हैं। इससे पता चलता है कि वो शो में संगीतकार की भूमिका में नजर आ सकते हैं। उनका स्टाइल पिछले शो तन्हाइयां की तरह दिख रहा है। ऐसा माना जा रहा है ये शो टीवी शो परदेस में हैं मेरे पिया को रिप्लेस करेगा जो कि टीआरपी के मामले में पूरी तरह खत्म हो चुका है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

'हाफ गर्लफ्रेंड' के डायरेक्टर मोहित सूरी ने की बाहुबली 2 और अर्जुन कपूर के बारे में बात; कहा- "बाहुबली 2 ने पूरे भारत को एक साथ बांधा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुश्किल में ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ एक्ट्रेस संगीता चौहान की शादी, पति से चाहती हैं तलाक
2 कपिल शर्मा से झगड़े के बाद अब इस विवाद में आए सुनील ग्रोवर, कहा-ऑर्गेनाइजर पाना चाहता है अटेंशन
3 ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ Box Office Collection: अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 3 दिन में कमाए 32 करोड़ रुपए
ये पढ़ा क्‍या!
X