ताज़ा खबर
 

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीजन 3 प्रोमोः जिंदा जलने जा रही थी चांदनी, लेकिन फिर…

कुछ दिनों पहले ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ की एक्ट्रेस शिवानी तोमर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी साड़ी वाली एक तस्वीर अपलोड की थी। दिलचस्प यह है कि स्टार प्लस की ओर से जो प्रोमो रिलीज किया गया है, उसमें शिवानी उसी साड़ी में नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 17:11 pm
शिवानी का कहना था कि वह शो में बरूण के अपोजिट काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इसे स्टार प्लस के ऑफिसियल फेसबुक पेज से रिलीज किया। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि शो के लीड किरदार अद्वय सिंह रैजादा यानि बरुण सोबती और चांदनी यानि शिवानी तोमर एक मंदिर में प्रार्थना करने जाते हैं। चांदनी जब प्रार्थना कर रही होती है तभी अद्वय पीछे से उसकी साड़ी को मंदिर में जल रही दिया की लपटों से जला देता है। चांदनी को जैसी ही साड़ी जलने का एहसास होता है, वह एकदम घबरा जाती है और चिल्लाने लगती है। फिर बरुण खुद ही अपनी जैकेट निकालकर आग की लपटों को बुझाता है। इसके बाद चांदनी उसे प्यार भरी नजरों से देखने लगती है जबकि अद्वय यानि बरुण अपने चेहरे पर कुछ गुस्से वाला भाव लाता है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ की एक्ट्रेस शिवानी तोमर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक नई तस्वीर अपलोड की थी। इस तस्वीर में वह साड़ी पहनी हुई नजर आ रही थीं। तस्वीर के कैप्शन में शिवानी ने लिखा था, “इस प्यार को क्या नाम दूं 3 में चांदनी का पहला लुक”। दिलचस्प यह है कि स्टार प्लस की ओर से जो प्रोमो रिलीज किया गया है, उसमें शिवानी इसी साड़ी में ही नजर आ रही हैं। शिवानी ने जब यह साड़ी वाला लुक फेसबुक पर अपलोड किया था तब उनके फैंस ने इसे काफी पसंद किया था।


बता दें कि इस प्यार को क्या नाम 3 में शिवानी यानि चांदनी एक पढ़ी-लिखी महिला हैं। इसके साथ ही वे संस्कृत की अच्छी जानकार हैं। दृसरी तरफ, लोकप्रिय एक्टर बरूण सोबती भी इसी शो के जरिए टीवी पर 5 साल बाद वापसी कर रहे हैं। शो के पहले सीजन में बरूण सोबती के अपोजिट सनाया ईरानी नजर आईं थीं। लेकिन इस समय वह सोनी टीवी के शो ‘काव्य की प्रथा’ में व्यस्त होने के कारण इस शो में नजर नहीं आएगीं, जिसके बाद शिवानी तोमर को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया। वहीं शिवानी का कहना था कि वह शो में बरूण के अपोजिट काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। दूसरी तरफ, बरूण ने कहा था कि वह सनाया को मिस करेंगे लेकिन उम्मीद करता हूं कि शिवानी के साथ भी उतना ही अच्छा काम कर पाऊंगा और लोग उसे जरूर पसंद करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App