अपनी को-स्टार शिवानी तोमर को टिप्स दे रहे हैं 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' एक्टर बरुन सोबती - Iss Pyaar Ko kya Naam Doon Actor Barun Sobti Giving Tips To His Co-Star Shivani Tomar - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अपनी को-स्टार शिवानी तोमर को टिप्स दे रहे हैं ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ एक्टर बरुन सोबती

टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूँ 3' के एक्टर बरुन सोबती अपने को-स्टार शिवानी तोमर को आजकल काफी टिप्स देते नजर आ रहे हैं। बरुन खुद अपने किरदार अद्वय सिंह रायजादा को लेकर काफी सहज हैं और वह अपने को-स्टार को उनके किरदार को निभाने के लिए उनकी काफी मदद कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 12:46 PM
शिवानी सीरियल में चांदनी का किरदार निभा रही हैं। इसी महीनें यह धारावाहिक स्टार चैनल पर प्रसारित किया जाएगा जिसका दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ के एक्टर बरुन सोबती अपने को-स्टार शिवानी तोमर को आजकल काफी टिप्स देते नजर आ रहे हैं। बरुन खुद अपने किरदार अद्वय सिंह रायजादा को लेकर काफी सहज हैं और वह अपने को-स्टार को उनके किरदार को निभाने के लिए उनकी काफी मदद कर रहे हैं।शिवानी सीरियल में चांदनी का किरदार निभा रही हैं। इसी महीनें यह धारावाहिक स्टार चैनल पर प्रसारित किया जाएगा जिसका दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शिवानी के बारे में बात करते हुए एक्टर बरुन नें कहा कि मैंने शिवानी को मुझ पर पूरा विश्वास रखने के लिए कहा है। जब भी कभी वह गिरती है मैं उसे सम्हालता हूं क्योंकि मैनें इस तरह के रोल पहले किए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे के बीच एक कंफर्ट लेवल डेवलप करने की कोशिश कर रहे हैं जो अद्वय और चांदनी के बीच की केमिस्ट्री में हमारी काफी मदद करेगा। शिवानी भी बरुन को अपना सबसे बेहतरीन को-स्टार मानती हैं। बरुन के बारे में बताते हुए शिवानी ने कहा कि उन्होंने सेट पर कभी भी मुझे ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि मैं बाहरी हूँ। उनके साथ शूटिंग करके मुझे बहुत अच्छा लगा और अब हमारे बीच संबंध भी काफी मजबूत हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि दर्शकों को उनकी जोड़ी पसंद आए।

यह धारावाहिक स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ का तीसरा सीजन है जो एक दौर के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में शामिल था। इसके पहले सीजन में बरुन नें अरनब सिंह रायजादा का किरदार निभाया था जबकि उनके अपोजिट खुशी का किरदार सनाया ईरानी ने निभाया था। सनाया किसी और शो में व्यस्त होने के कारण इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

हाल की खबरों पर यकीन करें तो शो के प्रोड्यूसर गुल खान शो में सनाया ईरानी को वापस लाने की योजना बना रहे हैं जिसके बारे में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में एक ट्राएंगल लव स्टोरी हो सकती है। सनाया के सोनी टीवी के शो ‘काव्या की प्रार्थना’ को अचानक छोड़ने से भी इन कयासों को बल मिला है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App