ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘इश्कबाज’ की टीया यानी नवीना बोले ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की अपनी शादी की तस्वीरें

नवीना और करणजीत के बारे में कहा जाता है कि इनकी मुलाकात जिम में हुई थी। इसी मुलाकात के बाद से ये दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

Author नई दिल्ली | May 31, 2017 5:48 PM
नवीना ने इसी साल मार्च महीने में टीवी एक्टर करणजीत से शादी की थी। इनकी शादी के मौके पर टीवी जगत के कई सितारे मौजूद रहे थे। इन दोनों एक्टर्स ने मराठी और पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी की।

टीवी एक्ट्रेस ‘नवीना बोले’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं। नवीना ने इसी साल मार्च महीने में अपने मंगेतर करणजीत से शादी की थी। इनकी शादी के मौके पर टीवी जगत के कई सितारे मौजूद रहे थे। इन दोनों एक्टर्स ने मराठी और पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी की। इसके अलावा, ये दोनों अपनी शादी में जमकर नाचे भी थे। शादी के बाद से ही इन दोनों ने काम से ब्रेक ले लिया था और अपने वैवाहिक जीवन का लुफ्त उठा रहे थे। नवीना और करणजीत अपना हनीमून मनाने थाईलैंड गए हुए थे। एक्ट्रेस ने अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें इंस्ट्राग्राम पर शेयर की थी। नवीना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह इस सपने से जागना नहीं चाहतीं।

नवीना और करणजीत ने इसी साल ही सगाई भी की थी। अपनी सगाई से पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू  दिया था। इसमें नवीना ने बताया था कि उन​के और करण के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह दोनों एक-दूसरे से  जोक्स शेयर करते हैं । जैसा कि अच्छो दोस्त एक-दूसरे से ऐसा करते हैं। उनका मानना है कि किसी भी रिश्ते में एक-दूसरे को पसंद करने के अलावा विश्वास होना भी जरूरी है। यही बातें एक रिश्ते को खूबसूरत बनाती हैं और हम दोनों में एक-दूसरे के प्रति यह विश्वास है।

HOT DEALS
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

बता दें कि नवीना ने लोकप्रिय टीवी शो ‘इश्कबाज’ में टीया की भूमिका निभाई है। यह शो स्टार प्लस से किया जाता है। नवीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शो ‘मिले जब हम’ से की थी। इसके अलावा नवीना सीरियल ‘जीनी और जूजू’ में भी काम कर चुकी हैं। नवीना और करणजीत के बारे में कहा जाता है कि इनकी मुलाकात जिम में हुई थी। इसी मुलाकात के बाद से ये दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए। टीवी के इन दो स्टार्स के अलावा भी कुछ और टीवी कपल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। इससे पहले किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय ने शादी की थी। इस तरह से यह साल टीवी जगत के लिए खुशियों भरा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5- प्रियंकाaएंटरटेनमेंट टॉप 5: प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब, अजय ने कहा विटामिन F फै

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App