ताज़ा खबर
 

ऐड बैन पर ‘इश्कबाज’ के शिवाय ने ली चुटकी- हमारे सीरियल को स्पॉन्सर कर सकती हैं कंडोम कंपनियां

स्टार प्लस के शो इश्कबाज के लीड एक्टर नकुल मेहता ने कंडोम ऐड के प्राइम टाइम पर प्रसारण के बैन के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Nakuul Mehta, actor Nakuul Mehta, Ishqbaaz, Shivaay, Nakuul Mehta, ban on condom ads, condom, safe sex, Ministry of Information and Broadcasting, condom advertisements on television, television, entertainment, jansattaटीवी शो इश्कबाज के लीड एक्टर नकुल मेहता ने कंडोम ऐड के बैन पर ट्वीट किया। (Photo Source: Instagram)

सरकार ने बच्चों को ध्यान में रखते हुए सभी टीवी चैनलों पर प्राइम टाइम के दौरान कंडोम के ऐड के प्रसारण पर रोक लगा दी है। इस फैसले पर स्टार प्लस के फेमस शो इश्कबाज के लीड एक्टर नकुल मेहता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नकुल ने इस फैसले पर चुटकी लेते हुए कहा कि इश्कबाज को लेकर वह काफी उत्साहित हैं क्योंकि अब कंडोम के ज्यादातर ऐड उनके शो को मिल सकते हैं। नकुल ने इसके साथ ही ये भी कहा कि हम आबादी बढ़ाने के मामले में चीन को पीछे छोड़ सकते हैं। इस खेल में तो हम चीन को हरा ही सकते हैं। नकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर ट्विटर पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं।

Next Stories
1 51वीं बार बने लड़की, ‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति को नर्स बनने में लगे ढाई घंटे
2 Big Boss 11 के घर में अर्शी खान हुईं ‘प्रेग्नेंट’, बोलीं- मैं हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हूं
3 Bigg Boss 11: असली उम्र को लेकर झूठ बोलती हैं हिना खान, विकास ने खोला राज
IPL 2020: LIVE
X