इश्कबाज 21 जून 2017 फुल एपिसोड: शिवाय ने नही मानी अपनी दादी की भी बात, ले आया रागिनी को घर - Ishqbaaz 20 June 2017 Full Episode Online in Hindi: Shivaay Deny his dadi, takes ragini to home - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इश्कबाज 21 जून 2017 फुल एपिसोड: शिवाय ने नहीं मानी दादी की भी बात, रागिनी को ले आया घर

Ishqbaaz Full Episode: शिवाय ने अनिका से लिया तलाक, दादी की बात को ना मानकर ले आया रागिनी को ओबेरॉय घर में, अब क्या करेगा पूरा परिवार।

इश्कबाज: शिवाय ने दिया अनिका को तलाक

अनिका और शिवाय एक दूसरे के साथ बिताए हुए पलों को याद कर रहे होते हैं। अनिका नौकरी के लिए इंटरव्यू की तैयारी कर रही होती है, उसकी दोस्त चंदा आती है तो अनिका उसे बताती है कि वो फिर से नौकरी करके अपने पैरों पर खड़ी होगी और साहिल की खुशी का पूरा ध्यान रखेगी। वहीं ओबेरॉय घर में पिंकी सबसे कहती है कि वो गुरूजी से बात करके घर की शुद्धी के लिए पूजा करवाएगी, क्योंकि अनिका जाते हुए अपनी मनहूसियत छोड़ कर चली गई है। जानवी को पिंकी की बात पर बहुत गुस्सा आता है और वो कहती है कि तुम अनिका से अपना बदला पूरा करने के लिए अपने बेटे की खुशियों के साथ कैसे खेल सकती हो।

शिवाय तैयार होकर ऑफिस जाने लगता है तभी दादी उसकी तबियत खराब होने पर घर रुक कर आराम करने को कहती है। शिवाय किसी की नहीं सुनता है और वहां से निकल जाता है। अनिका इंटरव्यू के लिए जाती है पर वहां से भी उसे निराशा ही मिलती है।

एक नए किरदार रजनी की एंट्री होती है जो शिवाय को फंसाना चाहती है। रागिनी ऐसा मेकअप करती है जिससे लगे कि उसका एक्सीडेंट हुआ है और बहुत ज्यादा खून निकल रहा है। वहीं कामिनी प्रियंका को परेशान करने के लिए खेल खेलती है। वो मिर्च के डब्बे पर तेल लगा देती है जिससे प्रियंका के हाथ से वो गिर जाता है। कामिनी उसे बहुत बेइज्जत करती है और उसकी आंखों में मिर्च भी डाल देती है जिससे प्रियंका रोने लगती है। रणवीर आकर उसकी मदद करता है और फिर प्रियंका की ही साइड लेता है। जिससे कामिनी और चिड़ जाती है और प्रियंका को घर से निकल जाने के लिए कहती है, पर रणवीर भी उसके साथ घर छोड़ कर जाने की जिद करता है। उस समय कामिनी उन दोनों से माफी मांग कर उन्हें रोक लेती है पर उसके दिमाग में यही चलता है कि किस तरह प्रियंका को परेशान करके ओबेरॉय खानदान से बदला ले पाए।

शिवाय गाड़ी चलाकर ऑफिस जा रहा होता है तभी रागिनी जानबूझकर उसकी गाड़ी के सामने आ जाती है। दूसरी तरफ अनिका को एक जगह से नौकरी के लिए फोन आ जाता है जिससे वो खुश हो जाती है। ओबेरॉय घर में शिवाय की मां पिंकी सबको बताती है कि उसने पूजा रखवा ली है और अब वो खुद शिवाय के लिए ऐसी बहू लाएगी जो शिवाय के लायक होगी। तभी शिवाय रागिनी को उठाकर घर में लाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App