ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 86
    BJP+ 69
    RLM+ 0
    OTH+ 13
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 71
    BJP+ 60
    BSP+ 5
    OTH+ 2
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 40
    BJP+ 28
    JCC+ 4
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 83
    TDP-Cong+ 23
    BJP+ 5
    OTH+ 5
  • मिजोरम

    MNF+ 14
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 1

* Total Tally Reflects Leads + Wins

‘नच बलिए 8’ में शिव और पार्वती बनकर तांडव करेंगे विवेक दहिया और दिव्यंका त्रिपाठी, देखें तस्वीरें

इस सप्ताह के रुल्स कुछ ऐसे थे कि हर कंटेस्टेंट जोड़ी को उस थीम पर डांस करना था जो उन्हें शो के जज टेरेंस लेविस और मोहित सूरी बताएंगे और इसी प्रक्रिया में दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया को टेरेंस ने तांडव करने के लिए कहा।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 12:51 PM
पिछले दस हफ्तों से इस जोड़ी ने दर्शकों से लेकर जजों तक सबका मनोरंजन किया है।

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ स्टार दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ तांडव करने वाली हैं। नच बलिए 8 में आपने उन्हें भावी रोबोट बनकर और परियोंकी कहानी वाले प्रेमी बनकर डांस करते जरुर देखा होगा। अब ये दोनों पति-पत्नी शिव और पार्वती बनकर तांडव नृत्य करते दिखाई देंगे। ऐसा पहली बार होगा जब शिव और पार्वती साथ तांडव डांस करते दिखेंगे।

शो का यह सप्ताह कंटेस्टेंट्स के लिए काफी चुनौतियों भरा था। दरअसल इस सप्ताह के रुल्स कुछ ऐसे थे कि हर कंटेस्टेंट जोड़ी को उस थीम पर डांस करना था जो उन्हें शो के जज टेरेंस लेविस और मोहित सूरी बताएंगे और इसी प्रक्रिया में दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया को टेरेंस ने तांडव डांस करने के लिए कहा। दोनों के परफॉर्मेंस को खूब सराहना मिली। तांडव करने से पहले इस जोड़ी को इस डांस में कुछ भी ऐसा करने से मना कर दिया गया था जिससे किसी की भी धार्मिक भावनाएं आहत हों।

Divyanka Tripathi, Vivek Dahiya, Divyanka Tripathi Vivek Dahiya, Divyanka Tripathi Photos, Divyanka As Parvati, Vivek Dahiya As Shiva, Nach Baliye 8, Divyanka Vivek Tandav, Salman Khan, Tubelight, Entertainment News In HIndi, Television News In Hindi, Jansatta

Divyanka Tripathi, Vivek Dahiya, Divyanka Tripathi Vivek Dahiya, Divyanka Tripathi Photos, Divyanka As Parvati, Vivek Dahiya As Shiva, Nach Baliye 8, Divyanka Vivek Tandav, Salman Khan, Tubelight, Entertainment News In HIndi, Television News In Hindi, Jansatta

पिछले दस हफ्तों से इस जोड़ी ने दर्शकों से लेकर जजों तक सबका मनोरंजन किया है। इस बीच दिव्यंका को दो साल पहले लगी चोट के फिर उभर आने के कारण एक हफ्ते शो से बाहर भी रहना पड़ा था।

टीवी शो ‘नच बलिए 8’ का यह एपिसोड एक और वजह से खास रहा। शो में इस हफ्ते मेहमान के तौर पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान वहां मौजूद थे। सलमान अपने भाई और बॉलीवुड स्टार सोहेल खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन करने आए थे। ‘ट्यूबलाइट’ सलमान की तीसरी ऐसी फिल्म है जिसे वो कबीर खान के निर्देशन में कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जून को पर्दे पर आएगी। सलमान के शो में आने से सभी कंटेस्टेंट्स बहुत खुश थे। टीवी एक्टर विवेक दहिया ने सलमान के साथ खींची गयी अपनी सेल्फी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App