ताज़ा खबर
 

‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ एक्टर अविनाश सचदेव ने अपनी ‘भाभी’ से की थी शादी, रिश्तों में आई कड़वाहट, हो सकता है तलाक

टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक "इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन-2" के एक्टर अविनाश सचदेव के उनकी पत्नी शालमली देसाई के साथ रिश्तों में कड़वाहट की खबरें लगातार आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | July 17, 2017 15:56 pm
अविनाश ने कहा कि दिक्कतें सभी की जिंदगी में आती-जाती रहती हैं लेकिन उनके सामने आ रही समस्याएं इतनी बड़ी नहीं हैं कि इसके लिए वह अपना रिश्ता ही खत्म कर दें।

टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक “इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन-2” के एक्टर अविनाश सचदेव के उनकी पत्नी शालमली देसाई के साथ रिश्तों में कड़वाहट की खबरें लगातार आ रही हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच तलाक को लेकर भी बातचीत शुरू हो चुकी है। बता दें कि शालमली शो में अविनाश सचदेव की भाभी का किरदार निभाती हैं और अविनाश ने 2015 में उनसे शादी कर ली थी। अविनाश ने इंडियन विकी मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले कुछ दिनों से टीआरपी के लिए उनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ लिखा और बोला जा रहा है लेकिन यह सब झूठ है। हालांकि अविनाश ने इस बात को भी माना कि उनकी निजी जिंदगी में कुछ दिक्कतें हैं जिन्हें वह लगातार सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं।

अविनाश ने कहा कि दिक्कतें सभी की जिंदगी में आती-जाती रहती हैं लेकिन उनके सामने आ रही समस्याएं इतनी बड़ी नहीं हैं कि इसके लिए वह अपना रिश्ता ही खत्म कर दें। उधर शालमली ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह ये सब सुन कर हैरान हैं। उन्होंने कहा कि यह सब बकवास के सिवा कुछ नहीं है। शालमली ने भी माना कि उनके पति के साथ उनकी कुछ दिक्कतें हैं जिन्हें सुलझाने का वह लगातार प्रयास कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इन सब में उनके पेरेंट्स भी शामिल हैं। घरेलू हिंसा के बारे में आ रही अफवाहों पर सफाई देते हुए शालमली ने कहा कि अविनाश ने कभी उनके ऊपर उंगली तक नहीं उठाई, हाथ उठाना तो बहुत दूर की बात है। साथ ही उन्होंने कहा- मेरे पति बहुत स्वीट हैं और मैंने उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

बता दें कि शालमली और अविनाश की मुलाकात इसी शो के सेट पर हुई थी और बात बढ़ते-बढ़ते डेटिंग और फिर रिलेशनशिप तक पहुंच गई। साल 2015 में इन दोनों से धूम-धाम से शादी कर ली थी। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच रिश्तों में खटास की खबरें आ रही थीं जिस पर दोनों ने अब सफाई पेश की है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App