ताज़ा खबर
 

अपकमिंग टीवी शो ‘इंतकाम एक मासूम का’ से मेघा गुप्ता करेंगी टीवी पर वापसी

टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अपकमिंग शो 'इंतकाम एक मासूम का' में लीड रोल से टीवी पर वापसी कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 5:22 PM
मेघा गुप्ता की फाइल फोटो.

टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता दोबारा टीवी पर लौट रहीं हैं। खबर है कि अपकमिंग शो ‘इंतकाम एक मासूम का’ में वह लीड रोल निभाने जा रही हैं। इस शो में उनके अपोजिट अविनाश सचदेवा होंगे। यह एक रिवेंज थ्रिलर शो है। यह लाइफ ओके से प्रसारित होगा। बता  दें कि मेघा की सिद्धांत कार्निक के साथ इसी साल जनवरी महीने में उनकी शादी हुई थी। इसके बाद से वह टीवी की दुनिया से दूर हो गईं थी। मेघा ने इससे पहले कई लोकप्रिय टीवी शोज में काम किया था। उन्होंने सीआईडी, कुमकुम, ममता और मैं तेरी परछाईं हूं में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

मेघा अपनी शादी को लेकर काफी खुश हैं। उनका कहना है, “अगर आप सही शख्स से शादी करते हैं तो सारी चीजें अपने आप ही सही होने लगती हैं। सिद्धांत मेरे लिए एकदम सही शख्स हैं। मेरे हर दुख-सुख में साथ देकर उन्होंने इस बात को सही साबित किया है।”

मीडिया में ऐसी चर्चा है कि इंतकाम एक मासूम का में लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेने की बात चल रही थी। मगर कुछ वजहों से बात नहीं बन पाई। इसके बाद इस रोल के लिए मेघा के नाम पर विचार किया गया। मेघा से बात करने पर वह इसमें काम करने के लिए तैयार हो गईं। अब इस शो को लोकप्रियता दिलाने का जिम्मा मेघा पर है। वह इल रोल के लिए काफी तैयारी भी कर रही हैं। मेघा ने कहा कि मैं इस शो में पूरे मन से काम करुंगी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे रोल को जरुर पसंद करेंगे।

इसी शो से एक्ट्रेस ‘सविता प्रभुने’ भी फिर से हिंदी टीवी शोज में नजर आने वाली हैं। इससे पहले सविता ने लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ में ‘सुलोचना’ की भूमिका निभाई थी। दर्शकों के बीच में सविता एक जाना-पहचाना चेहरा बन गई थीं। सविता ने अपने नए शो के बारे में कहा, “मैं पिछले तीन सालों से हिंदी शोज से दूर रही। इस दौरान मैं मरीठी शोज करने में बिजी थी। लेकिन अब मैं ‘इंतकाम एक मासूम का’ से दोबारा हिंदी दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही हूं। इस शो का कांसेप्ट बहुत यूनिक है जिसे इससे पहले टीवी पर नहीं देखा गया है।” बता दें कि इन दोनों के अलावा इस शो में एक्टर अविनाश सचदेव, मानव गोयल और रिकी पटेल भी होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अक्षय कुमार ने बताया फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का डायलॉग- "अगर बीवी पास चाहिए, तो घर में संडास होना चाहिए"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App