ताज़ा खबर
 

India’s Got Talent: ‘रिएलिटी शोज का बाप है IGT8’, दर्शकों ने मलाइका अरोड़ा के शो को कहा ‘एनटरटेनमेंट का फुल डोज’

India’s Got Talent: हर बार के सीजन की तरह IGT8 सीजन का पहला एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आया। यह टैलेंट हंट शो अपने मंच पर देश के कोने-कोने से आए लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा शो इंडियाज गॉट टैलेंट में..

India’s Got Talent:  मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर का शो India’s Got Talent अपने नए सीजन के साथ टीवी की दुनिया में कदम रख चुका है। हर बार के सीजन की तरह IGT8 सीजन का पहला एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आया। यह टैलेंट हंट शो अपने मंच पर देश के कोने-कोने से आए लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है। इस बार शो में पहले के मुकाबले ऐसा और टैलेंटेड लोग देखने को मिले हैं जो हैरान कर देने वाली चीजें मंच पर शोकेस करते दिख रहे हैं।

शो में दो नए होस्ट रित्विक धननजय और भारती सिंह हैं। इसी के साथ ही शो का पहला एपिसोड धमाकेदार रहा। शो के पहले एपिसोड में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा भी आए। अपनी फिल्म Namaste England के प्रमोशन के लिए दोनों स्टार्स इस शो को शुरुआत में होस्ट करते भी दिखाई दिए। इसके अलावा शो में कंटेस्टेंट सिंगर रिज्वान, जादूगर विष्णु प्रसाद ने अपने परफॉर्मेंस से सबको चकित कर दिया। शो IGT8 में कलकत्ता से एक डांस ग्रुप भी आया था जिसने कमाल की परफॉर्मेंस दी।

https://www.instagram.com/p/BpKlY1RhS5R/?

इसके अलावा असम की एक डांस और स्टंट वुमन ने इस शो के पहले एपिसोड में अपना हुनर दिखाया और जजिस के साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया। इस शो का पहला एपिसोड खत्म होने के बाद IGT8 को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी तारीफों की बाढ़ आ गई। ट्विटर पर IGT8 फैन्स ने जी भरकर इस रिएलिटी टैलेंट हंट शो की तारीफ की। कई लोगों ने तो इस शो को ‘एंटरटेनमेंट का फुल डोज’ और ‘रिएलिटी शो का बाप’ तक कह दिया।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 BIGG BOSS 12: दीपिका-श्रीसंत के झगड़े की आग पहुंची दोनों के परिवार तक, श्री ने गेम को कहा ‘फर्जी’!
2 साक्षी तंवर के घर आई ‘नन्ही परी’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ एक्ट्रेस ने बच्ची को गोद लेकर कही ये बात
3 Bigg Boss 12: एक्स सिस्टर-इन-लॉ मलाइका अरोड़ा के साथ ‘वीकेंड के वार’ में धमाल मचाएंगे सलमान खान!
ये पढ़ा क्या?
X