ताज़ा खबर
 

India’s Got Talent 8 Winner: जावेद खान ने जीते 25 लाख, कहा- मां-बाप को अच्‍छी जिंदगी दूंगा

India’s Got Talent 8 Winner : 29 दिसंबर को हुए शो के फिनाले में जावेद खान को पब्लिक से सबसे ज्यादा वोट्स मिले। इस दौरान शो में 5 फाइनलिस्ट ने एपिसोड में जबरदस्त परफॉर्म किया।

India’s Got Talent 8: टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 8 का विनर घोषित किया जा चुका है। जी हां, मुंबई के मेजीशियन जावेद खान ने India’s Got Talent के इस सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। 29 दिसंबर को हुए शो के फिनाले में जावेद खान को पब्लिक से सबसे ज्यादा वोट्स मिले। इस दौरान शो में 5 फाइनलिस्ट ने एपिसोड में जबरदस्त परफॉर्म किया। ऐसे में जिस कंटेस्टेंट के हिस्से में ज्यादा वोट आए उस आधार पर शो के इस सीजन का विनर घोषित किया गया।

इस शो में पांच फाइनलिस्ट में 100 एक्सपीरियंस बैंड, डांस ग्रुप क्रेजी होपर्स, एरियल एक्ट एक्सपर्ट अल्तमाज खान, जिमनास्टि डुओ राहुल-मुकेश और मेजीशियन जावेद खान ने परफॉर्म किया। बता दें, इस शो को कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने रित्विक धनंजय के साथ मिल कर होस्ट किया था। दोनों की होस्टिंग ऑडियंस को पूरे सीजन बहुत पसंद आई। वहीं इस बार के शो को भी करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर ने जज किया।

बता दें, जीतने वाले विजेता जावेद को 25 लाख की रकम दी गई है। साथ ही प्राइज में जावेद को कार भी मिली है। 27 साल के जावेद सिरोही राजस्थान से हैं। लेकिन वह रहते मुंबई में हैं। प्रोफेशन से जावेद एक आईटी टेकनीशियन हैं। जावेद कहते हैं कि उनका मोटिव है कि वह जादू की दुनिया को और बड़ा करें और ज्यादा से ज्यादा लोगों को वह दुनिया बडे पैमाने पर दिखा सकें। जीतने के बाद जावेद ने कहा कि वह इस रकम को जीतने के बाद माता-पिता को अच्छी जिंदगी देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App