ताज़ा खबर
 

India’s Best Dancer: बेस्ट 12 में शामिल हुए कंटेस्टेंट की मेंटर्स के साथ हुई जुगलबंदी, डांसर्स ने कर दिया रोंगटे खड़े

India’s Best Dancer: पिछले एपिसोड में साध्वी और ऋतुजा टॉप -12 में प्रवेश करने वाली पहली दो डांसर बनीं। मेगा ऑडिशन में डांसर्स अमरदीप, प्रतीक, पॉल, हिमांशु, तुषार और पंकज के शानदार प्रदर्शन के साथ शो का आगाज हुआ था।

शो के बेस्ट 12 में जगह बना चुके कंटेस्टेंट के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है।

India’s Best Dancer : अभी तक ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट्स सोलो डांस से ही जजेज को इंप्रेस करने का काम किया लेकिन बेस्ट 12 में जगह बना चुके डांसर्स की आगे की राह और कठिन होने वाली है। क्योंकि सभी डांसर्स को उनेक गुरु यानी मेंटर्स के साथ जुगलबंदी कर जजेज को इंप्रेस करना होता है। इस दौरान परफॉर्में करने सोनल सोनल आती हैं जिन्होंने अपने डांस से जजेज को खड़े होकर ताली बजाने पर मजबूर कर दिया।

शो पर सोनल को सपोर्ट करने उनके पिता भी आए होते हैं। इस दौरान सोनल ने कहा कि अगर वो हम बच्चों के लिए इतना कुछ कर सकते हैं फिर हम तो उनके लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। इसके बाद मेंटर वैभव और उनके शागिर्द राज ने शिव तांडव कर सबके रोंगटे खड़े कर दिए। सबने स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में साध्वी और ऋतुजा टॉप -12 में प्रवेश करने वाली पहली दो डांसर बनीं। मेगा ऑडिशन में डांसर्स अमरदीप, प्रतीक, पॉल, हिमांशु, तुषार और पंकज के शानदार प्रदर्शन के साथ शो का आगाज हुआ था। वहीं प्रिंस और मुकुल के बीच काफी कड़ा मुकाबला हुआ था। दोनों ही कंटेस्टेंट के डांस को जजेज द्वारा सराहना मिली थी।

Live Blog

Highlights

    20:49 (IST)21 Mar 2020
    सोनल को चीयर करने के लिए शो पर आए पिता

    सोनल के डांस को सपोर्ट करने के लिए शो पर पिता आए। इस दौरान सोनल ने कहा कि अगर वो हम बच्चों के लिए इतना कुछ कर सकते हैं फिर हम तो उनके लिए बहुत कुछ कर सकते हैं।

    19:38 (IST)21 Mar 2020
    मेंटर वैभव और राज के बीच की जुगलबंदी

    कंटेस्टेंट राज और मेंटर वैभव ने शिव तांडव डांस कर शो का बढ़ाया लेबल

    Next Stories
    1 Kundali Bhagya Spoiler Alert: ‘करण के लिए अगर अपनी जान दे सकती हूं तो किसी की जान ले भी सकती हूं’, माहिरा ने पार की दीवानगी की सारी हदें
    2 ‘तेरे गाल पर एक लगाऊं बाहर आ जाएंगे’, अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा की लगा दी थी क्लास
    3 Kumkum Bhagya 20 March 2020 Preview Episode: ‘किसी रोज बारिश जो आए समझ लेना बूंदो में मैं हूं’, प्राची से दिल की बात करते-करते रणबीर हुआ भावुक
    ये पढ़ा क्या?
    X