ताज़ा खबर
 

इंडियन टीवी इंडस्ट्री के वो सितारे जिन्होंने परदेसियों में ढूंढा अपना प्यार

प्यार कभी देशों की सीमाएं नहीं देखता, संस्कृतियों की सरहद नहीं देखता, धर्मों का बंधन नहीं देखता। दिल से होने वाली मोहब्बत किसी से भी और कहीं भी हो सकती है। इंडियन टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने इसका सबूत भी पेश किया है।

Aly Goni Natasa Stankovic, Shaheer Sheikh Ayu Ting Ting, Kushal Tandon Elena Boeva, Eijaz Khan Natalie Di Luccio, Sweta Keswani Alexx O’Nell, Shama Sikander, Ken Andino, Indian Tv Actors Love, Television News In HIndi, Entertainment News In Hindi, Jansatta इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्हें उनका हमसफर विदेशी धरती पर मिला लेकिन दोनों के दिलों के बीच की नजदीकी नें भौगोलिक दूरियों की परवाह नहीं की।

प्यार कभी देशों की सीमाएं नहीं देखता, संस्कृतियों की सरहद नहीं देखता, धर्मों का बंधन नहीं देखता। दिल से होने वाली मोहब्बत किसी से भी और कहीं भी हो सकती है। इंडियन टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने इसका सबूत भी पेश किया है। इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्हें उनका हमसफर विदेशी धरती पर मिला लेकिन दोनों के दिलों के बीच की नजदीकी नें भौगोलिक दूरियों की परवाह नहीं की। इन सितारों ने अलग संस्कृति और देश वाले लोगों से जब दिल लगाया तो उसे बड़े सलीके से निभाया भी।

कुछ सितारों के लिए प्यार का यह अनुभव किसी वजह से बहुत दिनों तक नहीं चल पाया तो कुछ ऐसे भी हैं जो कमिटमेंट करने के बाद अपनी बातों से पीछे नहीं हटे और लंबे समय तक अपने प्यार को जिंदा रखा। आज हम कुछ उन्हीं टीवी स्टार्स की बात करेंगे जिन्होंने किसी विदेशी में अपना प्यार ढूंढा और रिलेशनशिप में भी रहे-

1. एली गोनी और नतासा स्टांकोविक
स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रोमी उर्फ एली गोनी ‘डीजे वाले बाबू’ फेम नतासा स्टांकोविक के साथ रिलेशनशिप में रहे। नतासा मूलतः सर्बिया की रहने वाली हैं। लगभग एक साल तक एक दूसरे को डेट करते रहने के बाद दोनों अलग भी हो गए। एक इंटरव्यू में एली ने बताया कि दोनों के बीच के कल्चरल डिफरेंस को एडजस्ट करना मुश्किल था इसलिए दोनों अलग हो गए।

2. शाहिर शेख और आयु टिंग टिंग
जम्मू और कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले टीवी एक्टर शाहिर शेख को इंडोनेशिया की सिंगर आयु टिंग टिंग से मोहब्बत हो गई, लेकिन मामला बहुत आगे तक नहीं चल पाया। दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां बढ़ीं और पिछले साल दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। टीवी सीरियल ‘महाभारत’, ‘नव्या’ में काम कर चुके शाहिर वकील रह चुके हैं।

3. कुशल टंडन और एलेना बोएवा
टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए 5’ में जब कुशल और एलेना ने साथ डांस किया था तब लोगों को लगा था कि यह परफेक्ट जोड़ी है जो एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। लेकिन शो छोड़ने के बाद ही दोनों के अलग होने की खबरों ने उनके फैंस को काफी निराश कर दिया। एलेना बुल्गारियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं।

 

4.एजाज खान और नताली डि लूचिओ
एजाज और नताली की प्रेम कहानी एकदम फिल्मों वाली कहानी है। दोनों की पहली मुलाकात एक दूसरे के खोए हुए पासपोर्ट को वापस करने के दौरान हुई थी जिसके बाद टीवी एक्टर एजाज को कनेडियन मल्टीलिंगुअल सिंगर से मोहब्बत हो गई। सब कुछ ऐसे ही ठीक-ठाक चलता रहा तो दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

5. श्वेता केसवानी और एलेक्स ओ नील
श्वेता ने अपने इस फिरंगी ब्वॉयफ्रेंड एलेक्स से शादी करने की वजह से अपना घर छोड़ दिया था और अपने माता-पिता से अलग हो गई थीं, हालांकि यह शादी बहुत दिनों तक नहीं चल पाई और चार साल साथ रहने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया। एलेक्स अमेरिकी मूल के एक्टर और म्यूजिशियन हैं।

 

6. शमा सिकंदर और एलेक्स ओ नील
श्वेता से अलग होने के बाद एलेक्स की जिंदगी में टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर आईं। शमा को टीवी सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ की पूजा मेहता के किरदार के लिए जाना जाता है। रिश्ता इन लोगों का भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला। लगभग चार सालों तक एक दूसरे को डेट करते रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। शमा फिलहाल एक अन्य अमेरिकन बिजनेसमैन जेम्स मिलरों के साथ इंगेज्ड हैं।

7. श्वेता केसवानी और केन एंडीनो
एलेक्स से डिवोर्स होने के बाद श्वेता ने एक दूसरे फिरंगी केन एंडीनो में अपना प्यार ढूंढ लिया। केन न्यूयॉर्क के एक वकील हैं। श्वेता और केन की मुलाकात न्यूयॉर्क में तब हुई थी जब वह अपने भाई से मिलने वहां गई हुई थीं। वहीं दोनों के बीच प्यार पनपा जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। श्वेता और केन की एक बहुत ही खूबसूरत बच्ची भी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 90 के दशक के टीवी के वो मशहूर सितारे जो अब हो गए हैं एक्टिंग से दूर
2 कुमकुम भाग्य 8 जून फुल एपिसोड: घोड़े पर सवार हो कर जिंदगी बचाने निकल पड़े अभी-प्रज्ञा
3 नच बलिए 8 से इस हफ्ते बाहर हो जाएगी सिद्धार्थ जाधव और तृप्ति की जोड़ी
ये पढ़ा क्या?
X