ताज़ा खबर
 

Indian Idol Season 11 Episode 8: चेतना भारद्वाज की अद्भुत गायकी पर कुर्सी उठा नाचने लगे अनु मलिक, विशाल ददलानी भी नहीं रहे पीछे

Indian Idol Season 11 2019 Episode 8 Updates: आज इंडियन आयडल सीजन 11 के आठवें एपिसोड में पल्लव सिंह ने जहां अपनी अद्भुत गायकी से जजेज का दिल जीता वहीं चेतना भारद्वाज ने अपनी गायिकी से जजेज को कुर्सी उठाने पर मजबूर कर दिया।

नेहा कक्‍कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक की तस्वीर

Indian Idol Season 11: टीवी के पॉपुलर म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आयडल सीजन 11 हमेशा की तरह इस बार भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों में शो को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस सीजन को जहां नेहा कक्‍कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक जज कर रहे हैं वहीं आदित्य नारायण शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां 2 नवंबर के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने अपनी सिंगिग से दर्शकों समेत जजेज को काफी इम्प्रेस किया था। वहीं वीकेंड एपिसोड में भी कंटेस्टेंट्स अपनी गायकी का लोहा मनवाते हुए नजर आए।

इस एपिसोड के दौरान स्टेज पर दिल्ली की चेतना भारद्वाज ने ‘मैंने होठों से लगाई तो हंगामा हो गया’ गाने से पूरे शो में समा बांध दिया। यही नहीं उनकी गायिकी से अनु मलिका और विशाल इतने प्रभावित हुए कि दोनों कुर्सी उठा कर नाचने लगे। विशाल ने कहा इस शो के इतिहास में पहली बार ऐसा डांस हुआ है। वंस मोर के बाद अनु दुबारा कुर्सी उठा कर नाचने लगते हैं।

इसके अलावा पल्लव सिंह अपनी अद्भुत गायकी से जजेज का दिल जीतते नजर आए। पल्लव ने इस एपिसोड में सैफ अली खान कि हिट फिल्म ‘लव आज कल’ का सॉन्ग ‘आज दिन चढ़ेया’ पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी जिसके बाद जज अनु मलिका समेत विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने उनकी गायिकी की तारीफ करते दिखे। वहीं झारखंड की प्रतियोगी निधि कुमारी ने अल्का याग्निका का गाया गाना ऐसा लगता है को अपनी आवाज दी।  गाना सुन शो के जज विशाल ददलानी ने कहा इतने बड़े मौके पर आपने ऐसा गाना गाया ये वाकई बहुत बड़ी बात है।

नई दिल्ली की जान्नबी दास ने भी एआर रहमान के गाने ‘हम्मा हम्मा’ पर शानदरा परफॉर्मेंस दिया जिसके बाद जजेज काफी खुश हो गए। सभी ने पॉजिटिव कमेंट्स दिए। नेहा तो दास के साथ गाने से खुद को रोक नहीं पाईं और मंच पर पहुंच गईं। वहीं अनुमलिक स्टैंडिंग ओवेशन के लिए दर्शकों के बीच में सबसे ऊंची कुर्सी पर खड़े हो गए। अनु मलिक ने कहा कि तुम ऐसी कंटेस्टेंट हो जो संगीत की समझ रखती है।

Live Blog

Highlights

    21:48 (IST)03 Nov 2019
    चेतना भारद्वाज के परफॉर्मेंस पर कुर्सी उठा लिए जज अनुमलिक और विशाल

    तुने होंठों से पिलाई जो हंगामा हो गया सॉन्ग को दिल्ली की रहने वाली चेतना भारद्वाज ने अपनी शानदार आवाज दी। उनके इस गाने पर परफॉर्मेंस देख अनुमलिक इतने प्रभावित हुए कि खुद के साथ कुर्सी भी उठा कर नाचने लगे। अनु मलिका को ऐसा करते देख विशाल ददलानी भी अपनी कुर्सी उठा कर डांस करने लगे...

    20:31 (IST)03 Nov 2019
    नई दिल्ली की जान्नबी दास के मुरीद हुए विशाल और अनुमलिक

    एआर रहमान के गाने हम्मा हम्मा गाने पर उनकी शानदरा परफॉर्मेंस से जजेज काफी खुश हो गए। सभी ने पॉजिटिव कमेंट्स दिए। नेहा तो दास के साथ गाने से खुद को रोक नहीं पाईं और मंच पर पहुंच गईं। वहीं अनुमलिक स्टैंडिंग ओवेशन के लिए दर्शकों के बीच में सबसे ऊंची कुर्सी पर खड़े हो गए। अनु मलिक ने कहा कि तुम ऐसी कंटेस्टेंट हो जो संगीत की समझ रखती है।

    20:14 (IST)03 Nov 2019
    निधि के परफॉर्में पर जजेज ने दिया ये कमेंट

    ऐसा लगता है गाने पर निधि के परफॉर्मेंस पर जज विशाल ददलानी कहते हैं कि आप आने वाले समय में आप बेहतरीन करने वाली हैं। इस दौरान निधि ने ये भी खुलासा किया कि शो में आने को लेकर उन्हें घरेलू कहते थे जो ऐसा कभी नहीं कर सकता।

    20:08 (IST)03 Nov 2019
    परफॉर्म करने मंच पर पहुंची जमशेदपुर की निधि

    टॉप 11 में जगह बनाने वाली झारखंड जमशेदपुर की निधि सॉन्ग ऐसा लगता है...गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

    20:02 (IST)03 Nov 2019
    सनी ने नुसरत फतह अली खान के गाने पर बांधा समा

    कल के एपिसोड में कटेंस्टेंट सनी ने नुसरत फतह अली खान के संगीत 'हल्का हल्का सुरुर' से माहौल बना दिया था। सनी की आवाज का जादू दर्शकों पर ही नहीं बल्कि जजेज के सिर पर भी चढ़ कर बोला। सनी अपनी आवाज से जजेज को इतना मंत्रमुग्ध कर देते हैं कि शो की जज नेहा कक्कड़ अपने आंसूओं को नहीं रोक पाती हैं वहीं विशाल ददलानी अपनी अपनी कुर्सी से उठकर सनी के पैर छूने चले जाते हैं।

    Next Stories
    1 Bigg Boss Telugu 3 Finale Winner: राहुल सिपिगुंज बने बिग बॉस तेलुगु 3 के विजेता, टाइटल ट्रॉफी के साथ मिला 50 लाख का चेक
    2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नई दयाबेन की तलाश शुरू, क्या खत्म हो जाएगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी का सफर?
    3 पारस छाबड़ा के फैंस को लगा तगड़ा झटका, हो जाएंगे इस पॉपुलर टीवी शो से बाहर