ताज़ा खबर
 

Indian Idol 12: जब मृत भाई को याद कर फूट- फूट कर रोए हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ भी हुईं इमोशनल

इंडियन आइडल के सेट पर हिमेश रेशमिया एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर फूट- फूट कर रो पड़े। उन्हें अपने मृत भाई की याद आ गई थी जिनके जाने से उनके पिता बुरी तरह टूट गए थे।

indian idol 12, himesh reshammiya, neha kakkarहिमेश रेशमिया फूट फूट कर रो पड़े जिसके बाद उन्हें विशाल ददलानी ने हिम्मत दिया (photo- Sony TV Instagram)

Indian Idol 12: म्यूजिक कंपोजर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया को इमोशनल होते कम ही देखा गया है लेकिन इंडियन आइडल के सेट पर एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर वो इतने इमोशनल हो गए कि फूट- फूट कर रो पड़े। वो अपने मृत भाई को याद करके बेहद इमोशनल हो गए और रो पड़े। जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी इमोशनल हो गए।

हिमेश रेशमिया कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश का गाना ‘अपने तो अपने होते हैं’ सुनकर इमोशनल हुए थे। वो बोले, ‘आज इस फैमिली स्पेशल एपिसोड में तुमने ये गाना गाया और मेरे भाई की याद मुझे दिला दी, जो अब इस दुनिया मे नहीं है। मेरे पिताजी बहुत टूट गए थे उस वक्त। मेरे भाई का आशीर्वाद है मुझ पर और वही आशीर्वाद तुम्हें मिले।’

इस एपिसोड को आज रात देखा का सकेगा। वहीं इस वीकेंड शो के होस्ट आदित्य नारायण के माता- पिता उदित नारायण और दीपा नारायण भी आएं हैं। हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की है और शो पर वो भी इस वीकेंड आईं हैं। आदित्य और श्वेता शो पर उदित नारायण के एक गाने पर रोमांटिक डांस भी करने वाले हैं।

 

इससे पहले शो पर रैप सिंगर बादशाह आए थे। शो पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स के गानों की तारीफ की तो वहीं एक कंटेस्टेंट अनुष्का मुखर्जी की सोशल एंग्जायटी के बारे में जानकर अपनी कहानी भी बताई। बादशाह ने बताया कि उनके साथ भी ये हो चुका है। उन्हें इतनी ज़्यादा सोशल एंग्जायटी थी कि वो इसके लिए दवाइयों का सहारा लेते थे।

लेकिन वो अब इस स्थिति से पूरी तरह निकाल चुके हैं। उन्होंने बताया कि स्टेज पर जाने से पहले हर कोई थोड़ा नर्वस होता है। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ भी शो पर अपनी एंजाइटी का ज़िक्र कर चुकीं हैं। उन्होंने बताया कि वो भी पहले स्टेज पर जाने में नर्वस होती थीं।

Next Stories
1 TMKOC: ‘बबीता जी’ सोलो ट्रिप पर जा चुकीं हैं 40 से अधिक देशों में, जानती हैं ये भाषाएं, अगर एक्टर न होती तो कर रहीं होती ये काम
2 Bigg Boss 14: राखी सावंत ने पकड़ी जिद अभिनव ही पहनाएंगे साड़ी, रूबीना के रिएक्ट करने के बाद भी पति ने साड़ी ड्रैप के लिए की हां; देखें वीडियो
3 तारक मेहता की एक्ट्रेस ने खरीदी चमचमाती ब्रांड न्यू कार, पलक सिधवानी ने पापा को खरीदकर दी परिवार की पहली गाड़ी
आज का राशिफल
X