ताज़ा खबर
 

Indian Idol के सेट पर दिखा धर्मेंद्र का अलग अंदाज, अनीता राज के बालों में सजाया गजरा, अभिनेत्री ने दिया गुलाब

Indian Idol 12: शो पर धर्मेंद्र का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला। धर्मेंद्र और अनीता राज ने नेशनल टेलीविज़न पर रोमांस के ज़रिए फैंस के उन यादों को ताज़ा कर दिया जब दोनों ऑनस्क्रीन रोमांस किया करते थे।

धर्मेंद्र और अनीता राज इंडियन आइडल शो पर पहुंचे थे (Photo-Social Media/File)

Indian Idol 12: सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में इस वीकेंड धर्मेंद्र और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री अनीता राज बतौर मेहमान शो का हिस्सा बने। इस दौरान धर्मेंद्र और अनीता राज ने साथ में काम करने से जुडी कई यादें शेयर की। शो पर धर्मेंद्र का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला जो दर्शकों को काफी पसंद आया। धर्मेंद्र और अनीता राज ने नेशनल टेलीविज़न पर रोमांस के ज़रिए फैंस के उन यादों को ताज़ा कर दिया जब दोनों ऑनस्क्रीन रोमांस किया करते थे।

धर्मेंद्र ने अनीता राज के बालों में गजरा सजाया और कहा कि वो 19 साल की उम्र से ही रोमांस कर रहे हैं और उन्हें इस उम्र में भी इश्क हो गया। इसके बाद अनीता राज ने उन्हें लाल गुलाब का फूल दिया। धर्मेंद्र ने अनीता का हाथ पकड़कर एक प्रतिभागी के माता-पिता को रोमांस का तरीका भी बताया। धर्मेंद्र शो के दौरान अनीता से कहते दिखे कि जब मेरा चक्कर दूसरी जगह चल गया तब ये आईं थीं।

धर्मेंद्र और अनीता राज ने साथ में कई फ़िल्में की और उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। जब दोनों फिल्म ‘नौकर बीवी का’ में साथ काम कर रहे थे तब दोनों के बीच नजदीकियों की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। धर्मेंद्र उस वक़्त हेमा मालिनी के साथ शादी कर चुके थे।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ये ख़बरें धर्मेंद्र के घर तक पहुंची तो काफी विवाद हुआ। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे। हालांकि अफेयर की अफवाहों पर न तो कभी धर्मेंद्र ने और न ही कभी अनीता ने कोई टिप्पणी की।

धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ रहते हुए ही अभिनेत्री हेमा मालिनी से दूसरी शादी रचा ली थी। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। हेमा मालिनी कुछ दिनों पहले ही इंडियन आइडल शो पर आईं थीं और तब उन्होंने यह बताया था कि उनके परिवार वाले धर्मेंद्र और उनके रिश्ते के खिलाफ थे।

 

जब वो शूट पर जातीं थीं तब उनकी मां या मौसी उनके साथ जरुर आती थीं। एक दिन हेमा के पिता शूट पर उनके साथ आए थे। उन्हें हेमा और धर्मेंद्र के रिश्ते की जानकारी थी और वो अपनी बेटी को धर्मेंद्र से दूर रखना चाहते थे। हेमा ने बताया था कि कार में जब हेमा और धर्मेंद्र साथ बैठते तो बीच में उनके पिता आकर बैठ जाते थे।

Next Stories
1 ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग हुई शुरू, कुछ पुराने चेहरे गायब तो एक नए सदस्य की हुई एंट्री; Photos हुईं Viral
2 Video: राहुल वैद्य के साथ शादी के बाद हुआ प्रैंक, मामा जी ने खराब कर दी ‘फर्स्ट नाइट’; बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सुनाया किस्सा
3 तारक मेहता की ‘बबीता जी’ ने लिया मड बाथ, कीचड़ से सनी मुनमुन को देख यूजर्स करने लगे ‘जेठालाल’ पर कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X