ताज़ा खबर
 

Indian Idol: ‘सेट पर फ्लर्ट करते थे शशि कपूर’, जीनत अमान ने कहा- डॉन के इस गाने में अमिताभ ने लिया था सबसे ज्यादा रीटेक

इंडियन आइडल का फिनाले 20 फरवरी को मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में आयोजित होगा। टॉप 6 में अदरिज, अंकोना, रिधमान, शाहजन सनी और रोहित जगह बनाने में कामयाब रहे।

जीनत अमान। फोटोः वीडियो स्नैप शॉट।

हिंदी सिनेमा में वेस्टर्न लुक को लेकर चर्चा में रहीं बीते जमाने की एक्ट्रेस ज़ीनत अमान सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने जहां प्रतिभागियों को फिनले के लिए शुभकानाएं दी वहीं अपने को-एक्टर्स को लेकर कई खुलासे किए। इंडियन आइडल सीजन 11 के सबसे शक्तिशाली प्रतियोगियों में से एक, रोहित राउत ने ‘सलामत रहे दोस्त हमरा’ गाने पर प्रस्तुति दी जिसको जीनत ने अंडर डॉग कहा।

इसके बाद होस्ट आदित्य नारायण ने जीनत जी से उनके सह-कलाकारों के बारे में कुछ सवाल पूछे। आदित्य जीनत अमान से पहला सवाल पूछते हैं कि सबसे ज्यादा मस्तीखोर कौन था? जीनत अमान शशि कपूर का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वह सेट पर फ्लर्ट करते थे। वो हेल्दी हेल्दी फ्लर्ट थे जिसको यहां मैं डिटेल में नहीं बता सकती।

आदित्य एक्ट्रेस से दूसरा सवाल करते हैं, सबसे ज्यादा रीटेक कौन लेता था। उन्होंने खुलासा किया कि महानायक अमिताभ बच्चन सबसे अधिक रीटेक लेते थे। उन्होंने एक घटना सुनाई कि फिल्म डॉन के सुपरहिट गीत “खइके पान बनारस वाला” के दौरान बिग बी ने अनगिनत रीटेक लिए थे। क्योंकि वे चाहते थे कि गीत परिपूर्ण हो। इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि अमिताभ जी पर्फेक्टनिस्ट थे। वह कोई भी काम पर्फेक्शन के साथ करते थे, निर्देशक के मना करने के बावजूद वह ऐसा करते थे।

सबसे ज्यादा देर से सेट पर कौन आता था के सवाल पर जीनत कहीत हैं कि इसपर शत्रुघ्न सिन्हा और राजेश खन्ना में बराबरी है। दोनों ही सेट पर लंच के बाद ही आते थे। वहीं इस संदर्भ में वह अमिताभ बच्चन को समय की पाबंद बताईं और कहा कि वे समय से आते थे और कभी पहले भी आ जाया करते थे।

बता दें इंडियन आइडल का फिनाले 20 फरवरी को मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में आयोजित होगा। टॉप 6 में अदरिज, अंकोना, रिधमान, शाहजन सनी और रोहित जगह बनाने में कामयाब रहे।

 

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 8 Feb 2020, Preview Episode: अभि और प्रज्ञा का होगा आमना-सामना, रिया के जीवन में आने वाला है तूफान
2 VIDEO: टंकी पर चढ़कर धर्मेंद्र ने नेहा कक्कड़ को शादी के लिए मनाया, सिंगर ने कहा- हां मैं तैयार हूं
3 Kundali Bhagya 8 February 2020 Preview Episode: प्रीता की मुसीबतें बढ़ी, करण के प्लान पर माहिरा ने फेरा पानी
ये पढ़ा क्या?
X