ताज़ा खबर
 

Indian Idol 11: आदित्य नारायण की निकली बारात, कंटेस्टेंट बने बाराती; नेहा ने गाया- सेहरा सजा के रखना

आदित्य की शादी में शो के सभी कंटेस्टेंट बाराती बन खूब डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं आदित्य भी साथ में डांस करते हैं। आदित्य के सेट पर पहुंचने के बाद नेहा के लिए वह दिलवाले दुल्हनिया का गाना गाते हैं।

शो पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी होने वाली है।

Indian Idol 11: इंडियन आइडल 11 के सेट पर शो की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों सेलिब्रेटी की शादी के कार्ड से लेकर बारात तक के वीडियो वायरल हो रहे हैं। नेहा और आदित्य की शादी की तारीख 14 फरवरी को तय थी। अब आदित्य की बारात का वीडियो सामने आया है जिसमें वह घोड़ी पर सेहरा बांधे बारात लेकर निकले हैं। हालांकि आदित्य का चेहरा छुपा होने के कारण दिखाई नहीं देता।

आदित्य की शादी में शो के सभी कंटेस्टेंट बाराती बन खूब डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं आदित्य भी साथ में डांस करते हैं। आदित्य के सेट पर पहुंचने के बाद नेहा के लिए वह दिलवाले दुल्हनिया का गाना, डोली सजा के रखना मेहंदी लगा के रखना गाते हैं जिसमें नेहा कक्कड़ भी उनका साथ देती हैं। वहीं हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया कपूर के साथ आदित्य को शादी के लिए गिफ्ट भी देते हैं।

 

Live Blog

Highlights

    22:37 (IST)16 Feb 2020
    आदित्य ने नेहा को लगाया गले

    शो के सेट पर  नेहा और आदित्य की शादी के लिए एक पंडित को भी बुलाया जाता है। नेहा मंच पर आती हैं जिसे आदित्य गले लगा लेते हैं। इस दौरान नेहा पिंक कलर की ड्रेस पहने  दुल्हन बनीं नजर आईं। वहीं आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में खूब फबते हैं।

    21:20 (IST)16 Feb 2020
    अदरिज ने 'ऐ दिल है मुश्किल' गाने पर दिया परफॉर्मेंस

    दिल की आवाज के सरताज अदरिज ने 'ऐ दिल है मुश्किल' गाने पर अपनी परफॉर्मेंस दी। अदरिज के सुनने उनकी फीमेल फैंस भी शो पर आई थीं। गाने के बाद सभी फैंस उनके साथ लड़की आंख मारे गाने पर डांस किया।

    21:02 (IST)16 Feb 2020
    कोरियोग्राफर गीता कपूर की मां इसे मानती हैं शो की विनर

    शो पर बतौर मेहमान पहुंची मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर सनी की गायिकी सुन हैरान रह जाती हैं। सभी से स्टैंडिंग ओवेशन मिलने के बाद गीता कपूर कहती हैं कि मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन है। वह यह शो हमेशा देखती हैं। गीता इस दौरान कहती हैं कि मां से शो के विनर के बारे में पूछने पर वह कहती हैं कि सनी ही विनर होगा।

    20:58 (IST)16 Feb 2020
    नित खैर मंगा गाने से पंजाब के सनी हिंदुस्तानी ने बांधा समा

    इंडियन आइडल के पूरे सीजन में पंजाब के सनी हिंदुस्तानी की गायिकी ने लोगों को काफी चौंकाया है।नुसरत फतेह अली खान के मुश्किल गानों को आसानी के साथ गाने वाले सनी इस बार भी  नित खैर मंगा गाने से समा बांध दिया।

    20:52 (IST)16 Feb 2020
    हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर ने दी शादी की बधाई

    शादी की रस्मों के दौरान 'इंडियन आइडल 11' के जज हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया कपूर के साथ स्टेज पर पहुंचते हैं। सोनिया आदित्य को एक गिफ्ट देती हैं और दोनों को ढेर सारी बधाई देती हैं। बीच में विशाल ददलानी सोनिया को टोकते हुए कहते हैं कि अभी शादी नहीं हुई है, जिसपर मिसेज रेशमिया  कहती हैं कि 'हम बराती बनकर आए हैं इसके बाद अब शादी होगी।'

    20:49 (IST)16 Feb 2020
    आदित्य नारायण ने बैंड बाजे के साथ ऐसे निकाली बारात
    Next Stories
    1 आयुष्मान खुराना के सामने अर्चना पूरन सिंह ने Kapil Sharma Show की उड़ाई धज्जियां, कहा- यह शो इतना लकी होता तो…
    2 दीपिका कक्कड़ के शो ‘कहां हम कहां तुम’ के बंद होने की खबर पर सकते में फैंस, चैनल से पूछ रहे ऐसे सवाल
    3 ‘टॉप 2 में भी आ कर क्या कर लिया, उसे तो…’, Bigg Boss से बाहर आने के बाद आसिम के बारे में पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात
    ये  पढ़ा क्या?
    X