ताज़ा खबर
 

कौन बनेगा करोड़पति के फिनाले में अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े क्रिकेटर युवराज सिंह

6 और 7 नवंबर को प्रसारित किए जाने वाले इन एपिसोड्स को 'अभिनंदन आभार' नाम दिया गया है।
Author नई दिल्ली | November 5, 2017 12:25 pm
6 तारीख वाले एपिसोड में भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और विद्या बालन शो पर नजर आएंगे।

बॉलीवुड के बिग-बी यानि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला ‘शो कौन बनेगा करोड़पति‘ का 9वां सीजन अपने अंत की ओर है। 6 और 7 नवंबर को शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। 6 तारीख वाले एपिसोड में भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह शो पर नजर आएंगे। सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए टीजर वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह शो के दौरान अपनी कैंसर से जूझने वाली कहानी सुनाते हुए युवराज काफी भावुक हो गए और सेट पर ही रो पड़े। युवराज ने बताया कि 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान उनका स्वास्थ्य बुरी तरह बिगड़ गया था और उन्होंने हार मानने से मना कर दिया था। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी होने के बावजूद युवराज ने घुटने टेकने से मना कर दिया और खेलना जारी रखा।

6 और 7 नवंबर को प्रसारित किए जाने वाले इन एपिसोड्स को ‘अभिनंदन आभार’ नाम दिया गया है। शो पर युवराज के साथ अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की लीड एक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आएंगी। दोनों साथ में इस गेम शो को खेलते नजर आएंगे। युवराज ने सेट पर बताया कि जब उनकी तबीयत बुरी तरह बिगड़ चुकी थी और डॉक्टर ने यह कह दिया था कि अगर अब भी इलाज नहीं कराया तो आपका बचना नामुमकिन है, तब उस वक्त उन्होंने देश के लिए और सचिन तेंदुलकर के लिए गेम खेलने का फैसला किया। क्योंकि वह 2011 का वर्ल्ड कप किसी भी हालत में जीतना चाहते थे। युवराज को कैसे पता चला कि उन्हें कैंसर है और तब उन्होंने क्या महसूस किया यह सब उन्होंने शो पर बताया।

युवराज ने कहा- जब मैं सोकर जगा तो खांसी में मुझे रेड कलर का म्यूकस निकला। इतना ही नहीं 14 सेंटीमीटर का ट्यूमर भी मेरे मुंह से बाहर आया लेकिन बावजूद इस सबके मैंने खेलना जारी रखा। मेरी तबीयत बुरी तरह गिरने लगी और डॉक्टर ने मुझसे कहा कि यदि इलाज नहीं कराया तो आपका बचना असंभव है। इस सब वजहों से मेरी तबीयत और खेल दोनों खराब होने लगे। उनकी इस कहानी को सुन कर सभी लोग इमोशनल होने लगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App