scorecardresearch

‘इमली’ फेम फहमान खान ने Biggboss के लिए छोड़ा शो? एक्टर ने फैंस को बताया सच

‘इमली’ फेम फहमान खान ने फैंस से सोशल मीडिया पर लाइव आकर बातें की और उनके सवालों के जवाब दिए।

‘इमली’ फेम फहमान खान ने Biggboss के लिए छोड़ा शो? एक्टर ने फैंस को बताया सच
एक्टर फहमान खान (फाइल फोटो)

स्टारप्लस के मशहूर शो ‘इमली’ में आर्यन सिंह राठौर का किरदार निभाने वाले एक्टर फहमान खान ये शो छोड़ चुके हैं। उनके फैंस इस बात से काफी निराश है। कह जा रहा है कि शो में उनका और इमली उर्फ सुंबुल तौकीर का किरदार खत्म हो चुका है, इसलिए अब वो इस शो में नहीं दिखाई देंगे। वहीं दूसरी तरफ खबर ये भी है कि फहमान ने बिगबॉस-16 के लिए ये शो छोड़ा है। इस बारे में अब फहमान ने अपने फैंस को खुद जानकारी दी है।

फहमान खान (Fahmaan Khan) ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस के साथ बातें की। इसी दौरान उनसे ‘इमली’ छोड़ने और बिगबॉस में आने को लेकर सवाल किए गए। उन्होंने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए। लेकिन बिगबॉस का हिस्सा बनने को लेकर उन्होंने फैंस को कहा कि उन्हें ये जानने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा,”इसका पता आपको जल्द चल जाएगा।”अब फहमान का जवाब जानकर फैंस और भी उत्सुक हो गए हैं।

आपको बता दें कि फहमान खान और सुंबुल तौकीर के फैंस की लंबी कतार है। अब जब दोनों एक्टर्स ने इमली छोड़ दिया है तो फैंस खासा नाराज हैं। फैंस को दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनसे शो में लौटने की अपील कर रहे हैं। शो छोड़ने के बाद फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने एक-दूसरे के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किए,जिसके बाद फैंस उनके रियल लाइफ कपल होने के कयास लगा रहे हैं।

अर्जुन बिजलानी के एक कमेंट ने मचाई खलबली
दरअसल सुंबुल तौकीर ने फहमान को गले लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। जो बेहद प्यारी है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था,”हम फिर मिलेंगे अकड़बग्गे। तुम्हारी जंगली।”

इस तस्वीर पर टीवी जगत के तमाम लोगों ने कमेंट किए, लेकिन जिस कमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो था एक्टर अर्जुन बिजलानी का। उन्होंने एक्ट्रेस की पोस्ट पर शादी के निमंत्रण के लिए पूछा था। जिसके बाद फैंस को लगने लगा है कि दोनों रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट