scorecardresearch

बराबरी नहीं कर पाते तो बदनाम करने लगते हैं…वायरल MMS पर बोलीं अंजलि अरोड़ा

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अंजलि का ये वीडियो शेयर किया है।

बराबरी नहीं कर पाते तो बदनाम करने लगते हैं…वायरल MMS पर बोलीं अंजलि अरोड़ा
लीक एमएमएस पर अंजलि अरोड़ा ने दिया रिएक्शन (इंस्टाग्राम-anjimaxuofficially)

कच्चा बादाम फेम और ‘लॉकअप’ कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा एक एमएमएस को लेकर सुर्खियों में हैं। एक वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में आपत्तिजनक हालत में दिख रही लड़की अंजलि हैं। हालांकि उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन अब उन्होंने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एमएमएस के साथ उनका नाम जोड़ने वालों को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं।

अंजलि का कहना है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पत्रकारों ने अंजलि से पूछा कि आपके नाम से एक एमएमएस वायरल हो रहा है। हालांकि वो आप नहीं है, लेकिन लोग उनमें आपका नाम जोड़ रहे हैं। जिसपर उन्होंने कहा,”जिनसे बराबरी नहीं हो पा रही है, तो वो बदनामी शुरू कर देते हैं। लोगों को जो करना है करने दो।”

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग अंजलि को इस वक्त मजबूत रहने को कह रहे हैं और डटे रहने को कह रहे हैं।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। संसनवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड को पूरा सपोर्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले की शिकायत साइबर सेल में करवाई है। जब अंजलि ने एमएमएस को लेकर उनके बॉयफ्रेंड के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो वो भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि सभी को ये पता है कि क्या बकवास चल रही है। लेकिन मेरे जो अपने हैं उनको मुझपर भरोसा है।

आपको बता दें कि अंजलि कच्चा बादाम गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया स्टार बन गईं। जिसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में भी हिस्सा लिया। शो में अंजलि ने काफी सुर्खियां बटोरीं। मुनव्वर फारूकी के साथ अंजलि की दोस्ती को लेकर भी काफी चर्चे रहे।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट