ताज़ा खबर
 

कंडोम ऐड के पक्ष में आईं सोफिया हयात, बोलीं नन के रूप में करना चाहती हैं विज्ञापन

राखी सावंत के बाद अब कंडोम ऐड के विवाद पर एक्ट्रेस सोफिया हयात बोलती नजर आईं। उन्होंने राखी सावंत का पक्ष लेते हुए कहा कि उनका विज्ञापन समाज के लिए जरूरी है।

Sofia Hayat, actress Sofia Hayat, model Sofia Hayat, Rakhi Sawant, actress Rakhi Sawant, Sofia hayat controversy, Rakhi Sawant condom ad, Sofia Hayat pictures, Rakhi Sawant condom ad controversy, condoms ads banned, condom ad banned in India, television, entertainment, jansattaराखी सावंत के कंडोम ऐड के पक्ष में आई सोफिया हयात। (Photo Source: Instagram)

मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात अब राखी सावंत के कंडोम ऐड बैन के मामले में सामने आ गई हैं। उन्होंने राखी का पक्ष लेते हुए कहा कि वह काफी अच्छा काम कर रही हैं। उनके विज्ञापन से भारत की जनता को सेफ सेक्स की शिक्षा मिलेगी। भारत में इस तरह से कंडोम के ऐड पर बैन लगाया जाता है इसी वजह से एड्स पीड़ितों में भारतियों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही सोफिया ने एक नन के रूप में कंडोम ऐड करने की इच्छा भी जाहिर की है। मॉडल-एक्ट्रेस के बाद एक नन बन गईं सोफिया ने राखी के इस ऐड का समर्थन करते हुए कहा कि ये एक सामाजिक काम है।

उन्होंने कहा, राखी का ऐड हर समय प्रसारित होना चाहिए। वह कंडोम को कॉमेडी और मजेदार तरीके से बेचती दिखेंगी। हर कोई इसे इसे इतनी गंभीरता से क्यों ले रहा है। उन्होंने कहा कंडोम इतने लंबे समय से हैं। सेक्स इतने लंबे समय से है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हम लोग इसके बारे में आज बात कर ही क्यों कर रहे हैं। जितना इसको लेकर खुलापन रहेगा उतना ही हम अपने बच्चों को सिखा पाएंगे। इससे अनचाही प्रग्नेंसी और यौन रोगों को भी रोका जा सकेगा। सोफिया ने आगे कहा कि सेक्स पवित्र और सुखद होना चाहिए। उन्होंने राखी के कंडोम ऐड को अब तक का सबसे अच्छा कंडोम ऐड बताया है।

बिग बॉस हाउस में आकाश डडलानी के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

सोफिया ने कहा कि वह अपने पति, मॉडल और पिता के साथ कंडोम ऐड करने के लिए हमेशा तैयार है। उन्होंने बोला उन्हें एक आध्यात्मिक नन के रूप में एक कंडोम ऐड जरूर करना चाहिए। इस ऐड के जरिए वह पवित्र प्यार को बढ़ावा देंगी। बता दें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा प्राइम टाइम पर टीवी पर कंडोम के ऐड पर रोक लगाने की गाइडलाइन दी है। इससे राखी सावंत काफी नाराज थीं। राखी जल्द ही एक कंडोम ऐड में नजर आने वाली हैं। राखी के अनुसार उनके फैन्स उन्हें इस नए कंडोम के विज्ञापन में देखने के लिए उत्सुक थे लेकिन अब सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक ऐसे विज्ञापन पर बैन लगा दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 11, 19 दिसंबर एपिसोड Preview: सोने का अंडा बचाने के लिए हिना खान ने छेड़ दी जंग
2 ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शाहिर और एरिका हुए अलग, एक्स गर्लफ्रेंड बनी वजह!
3 Bigg Boss 11: अर्शी खान ने कही टीवी पर नहीं दिखाने लायक बात, जानिए क्या था विकास गुप्‍ता का रिएक्शन
कोरोना टीकाकरण
X