ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: बानी का छलका दर्द, कहा- पहले दिन से कर रही हूं घर का टॉयलेट साफ

बिग बॉस सीजन 10 अपने फिनाले से बस एक कदम दूर है।

Author January 29, 2017 6:12 AM
बिग बॉस में ग्रुप डिस्कशन।

बिग बॉस सीजन 10 अपने फिनाले से एक कदम दूर है। रविवार की शाम बिग बॉस 10 के विनर की घोषणा हो जाएगी। इससे पहले बिग बॉस के घर में एक ग्रुप डिस्कशन का आयोजन किया गया। इस डिस्कशन में फाइनल से पहले चारों फाइनलिस्ट को अपनी बात रखने का मौका दिया गया। इस डिस्कशन में आरजे मलिश्का, एक्टर और डायरेक्टर पुनीत इस्सर, टीवी एक्टर रवि दूबे और एंकर श्वेता सिंह पैनल डिस्कशन हल्ला बोल की सदस्य थीं जिसकी कमान खुद फराह खान ने सम्हाला। मलिश्का और पुनीत ने सेलिब्रिटी टीम को सपोर्ट किया वहीं रवि दूबे और श्वेता ने इंडिया वालों का साथ दिया। मलिश्का पहला इल्जाम इंडिया वालों पर लगाती हैं सेलिब्रिटी ने घर पर अपने गरिमा को शो के शुरुआत से कायम रखा लेकिन इंडिया वालों ने हर टास्क में गलत रास्ता अपनाया और गंदगी फैलाई जिसका सबूत भी फुटेज में दिखाया जाता है।

यहां इनके सवालों का जवाब मनु और मनवीर बड़ी ही सफाई से देते हैं। फराह खान, मनु और मनवीर से कहते हैं कि वे भले ही फिल्मों में ना आए लेकिन वे राजनीति में जरुर जायेंगे क्योंकि वे काफी अच्छा बोलने लगे हैं। वे इंडिया वालों के अग्रेशन की तारीफ करती हैं जो उन्होंने टास्क के दौरान दिखाया। पैनल डिस्कशन में एक –एक टास्क को लेकर उनसे काउंटर क्वेश्चन करके उन्हें फंसाने की कोशिश की जाती है लेकिन मनु और मनवीर दोनों ने बड़ी ही सफाई से सारे सवालों के जवाब देकर सभी को इम्प्रेस करते दिखे। बानी यहां बीच में कहती है कि वे डे वन से घर पर टॉयलेट साफ करती आ रही हैं लेकिन इंडिया वालों में से किसी ने कभी टॉयलेट साफ नहीं किया। इस डिस्कशन में सभी फाइनलिस्ट अपनी अपनी बात रखते हैं। पैनल डिस्कशन के सवाल जवाब के बाद घर के अंदर मनवीर बौखला जाते हैं। बानी कहती हैं कि ये शो का साइड इफेक्ट है। वे कहती हैं कि यहां से निकलने के बाद बहुत गंदी हालत होने वाली है ऐसे में उन्हें संयम और विश्वास से काम लेना होगा।

बिग बॉस 10 में अब चार कंटेस्टेंट के बीच है जीत की जंग, सितारें बता रहे हैं कौन होंगे 3 फाइनलिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App