ताज़ा खबर
 

आमिर खान की गजनी और हुसैन कुवांजेरवाला के टीवी शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में ये है खास कनेक्शन

जया एक साधारण परिवार की लड़की है। इस किरदार में सना आमिन शेख नजर आंएगीं। फिल्म गजनी में आमिर और असिन के बीच भी कुछ इसी तरह का रोमांस दिखाया गया था।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 3:03 PM
शो में हुसैन कुवांजेरवाला प्रमुख भूमिका में हैं। (Image Source: Indian Express)

सब टीवी पर 23 मई से आने वाला शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ आमिर खान की फिल्म गजनी से काफी कुछ मिलता जुलता दिख रहा है। शो में हुसैन कुवांजेरवाला प्रमुख भूमिका में हैं। दरअसल इसमें शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस जैसी कोई कहानी नहीं है लेकिन इस शो में आपको आमिर और असिन के बीच वाला रोमांस देखने को मिलेगा। शो में हुसैन जयवीर चोपड़ा के किरदार में नजर आंएगें जो कि एक बहुत बड़ा बिजनेस मैन है।

दरअसल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो में हुसैन का किरदार गजनी के आमिर के किरदार से काफी मिलता-जुलता है। शो के ट्रेलर में सबसे पहले हुसैन दिखाए जाते हैं जो एक बड़े बिजनेस मैन हैं। वो ये कहते हुए भी दिखाए जाते हैं कि आसमान की उंचाइयों को छूना मुझे आता है। लेकिन अगले ही पल वो अपनी सेक्रेटरी से कहते नजर आते हैं कि मुझे जया से मिलने जाना है और एक साइकिल पर बेहद ही साधारण कपड़ों में मफलर लपेटे हुए जया के घर जाते हुए दिखाई देते हैं। जब जया के पिता उनसे ये पूछते हैं कि सुना है तुम्हारे पास बहुत पैसे हैं तब वो जवाब देते हैं कि दरअसल पैसे नहीं भैंसे हैं। मैं तो गरीब किसान हूं।

जया एक साधारण परिवार की लड़की है। इस किरदार में  सना आमिन शेख नजर आंएगीं। फिल्म गजनी में आमिर और असिन के बीच भी कुछ इसी तरह का रोमांस दिखाया गया था। जिसमें आमिर एक बड़े उद्योगपति संजय सिंहानिया के किरदार में नजर आए थे जो कि अपनी कंपनी को पिता के सपने को पूरा करने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी सेलफोन कंपनी बनाना चाहता है। इसके बाद उसकी मुलाकात असिन से होती है और वो साधारण इंसान बनने का नाटक करता है और उनसे मिलने के लिए हमेशा पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करता है।

हुसैन पिछले कुछ समय से लगातार रिएलिटी शो होस्ट करते रहे हैं और वो लंबें समय से छोटो पर्दे से एक्टिंग के मामले में दूर हैं। इस शो के बारे में उनका कहना है कि कॉमेडी करना कभी आसान नहीं होता और ये मेरे लिए एक चैलेंजिग रोल होगा। हुसैन ने टीवी में अपना डेब्यू क्योंकि सास भी कभी बहू थी से किया था। जिसके बाद उन्होंने कुमकुम में भी काम किया था। हुसैन नें 2013 में फिल्म ‘श्री’ से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट को

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App