ताज़ा खबर
 

‘सजन रे फिर झूठ मत’ बोलो से टीवी पर एक्टिंग में वापसी से काफी खुश हैं हुसैन कुवांजेरवाला

हुसैन को क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कुमकुम जैसे शो में उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है। उन्होंने बहुत से रिएलिटी टीवी शो होस्ट किए थे।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 12:06 PM
शो में हुसैन कुवांजेरवाला प्रमुख भूमिका में हैं। (Image Source: Indian Express)

एक्टर हुसैन कुवांजेरवाला  लंबे समय बाद टीवी पर एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने के बाद काफी खुश हैं। दरअसल हुसैन सब टीवी के शो सजन रे फिर झूठ मत बोलो से टीवी में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने इस दौरान कई टीवी शो को होस्ट तो किया लेकिन एक्टिंग से दूर रहे। हुसैन ने कहा कि वो टीवी पर एक्टिंग  को काफी मिस कर रहे थे। समाचार एजेंसी आईएएनएस को उन्होने बताया- “मुझे ये बेहद अच्छा लग रहा है। मुझे महसूस हो रहा है कि मैं यहां से हमेशा जुड़ा हुआ था। मुझे टीवी से इतना लंबा ब्रेक नहीं लेना चाहिए था।”

हुसैन को क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कुमकुम जैसे शो में उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है। उन्होंने बहुत से रिएलिटी टीवी शो होस्ट किए थे। हुसैन को एक्टिंग के क्षेत्र में पहला मौका गुड़गांव के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में जंगूरा के किरदार के तौर पर मिला था। हुसैन के अनुसार वो लकी थे जो उन्हें दूर होते हुए शानदार मौका मिला। “एक एक्टर के तौर पर आप अच्छे मौकों की तलाश में रहते हैं और मैं भाग्यशाली था जो मुझे कुछ अच्छे मौके मिले। मैं कुछ अलग चीजें कर रहा था और अभी जो मैं कर रहा हूं उसके साथ खुश हूं।”

सजन रे फिर झूठ मत बोलो टीवी सीरीयल सजन रे झूठ मत बोलो का सीक्वल है। इसकी कहानी कुछ अचानक मौकों पर बोले जाने वाले झूठों और उनसे उपजी परीस्थितियों पर आधारित है। हुसैन के अनुसार वो इस कॉमेडी शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और ये उनके लिए यह चैलेंजिंग होगा। हुसैन इस शो में एक बेहद अमीर बिजनेस मैन का किरदार निभा रहे हैं जो एक लड़की से मिलने के लिए साधारण भेष में जाता है और किसान बनने का नाटक करता है।

टीवी से एक्टिंग में दूरी का सवाल करने पर हुसैन ने कहा “अपना म्यूजिकल शो खत्म करने के बाद मैंनें कई नॉन फिक्शन शो किए। ईमानदारी से कहूं तो मैं फिक्शन स्पेस को बेहद मिस कर रहा था। मैं कुछ कम गंभीर शो करने के बारे में सोच रहा था जो सिचुएशनल कॉमेडी की तरह हों।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

ट्यूबलाइट' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को याद आए ओमपुरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App