ताज़ा खबर
 

हुमा कुरैशी और साकिब सलीम ने द कपिल शर्मा शो पर किया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ का प्रमोशन, देखिए तस्वीरें

कपिल शर्मा के टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर गत रविवार को बॉलीवुड की एक भाई-बहन की जोड़ी पहुंची। अपनी दमदार दमदार एक्टिंग से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ शो के सेट पर गईं।

Author नई दिल्ली | Published on: May 22, 2017 7:58 PM
कपिल ने शो की शुरुआत मौसम की नजाकत को देखते हुए की। उन्होंने अपने शो पर गर्मी के मौसम में होने वाली परेशानियों के ऊपर कई सारे जोक्स सुनाए।

कपिल शर्मा के टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर गत रविवार को बॉलीवुड की एक भाई-बहन की जोड़ी पहुंची। अपनी दमदार दमदार एक्टिंग से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ शो के सेट पर गईं। साकिब भी बॉलीवुड के एक जाने-पहचाने एक्टर बन चुके हैं। ये दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल के शो में पहुंचे थे। कपिल ने भी इन दोनों का अपने शो में भरपूर मनोरंजन किया।

कपिल ने शो की शुरुआत मौसम की नजाकत को देखते हुए की। उन्होंने अपने शो पर गर्मी के मौसम में होने वाली परेशानियों के ऊपर कई सारे जोक्स सुनाए। उनके इन जोक्स पर वहां मौजूद ऑडियंस खूब हंसी। इसके बाद उन्होंने सेट पर हुमा और साकिब को बुलाया। इन दोनों ने अपनी फिल्म को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इन्होंने बताया कि उनकी फिल्म दोबारा एक डरावनी फिल्म है और इसे देखकर दर्शक जरुर डरेंगे। इसके साथ ही साथ दर्शकों को इस फिल्म की कहानी भी पंसद आएगी। सेट पर ये दोनों एक्टर्स काले रंग के पकड़े पहन कर आए हुए थे। इस शो के कलाकारों ने इन दोनों के साथ एक प्रैंक करके इन्हें डराना चाहा। मगर ऐसा हो नहीं पाया, यह हॉरर प्रैंक एक कॉमेडी प्रैंक में बदल गया। इस पर भी हुमा और साकिब को बहुत हंसी आई। इसके अलावा इन दोनों ने शो पर मौजूद ऑडियंस के साथ डांस करके उनका खूब मनोरंजन किया।

कपिल शर्मा के साथ इन दोनों ने अपने बचपन की यादें भी साझा की। साकिब ने बताया, “मेरे जिद करने पर मां मुझे हुमा के कपड़े पहना दिया करती थी।” बता दें कि इनकी अपकमिंग हॉरर फिल्‍म ‘दोबारा’ का पोस्‍टर और टीजर पिछले दिनों रिलीज हुआ था। इसके बाद इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में फिल्म की कई गुत्थियां एक दूसरे में उलझी हुई दिखाई गई हैं। एक दिलचस्प बात यह है कि असल जिंदगी के ये भाई-बहन, इस फिल्‍म में भी भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी साल 2013 की हॉलीवुड फिल्म ‘ओक्लस’ पर आधारित है। अब देखना होगा कि यह फिल्म भारतीय दर्शकों को कितना डरा पाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

हॉलीवुड फिल्म बेवॉच ट्रेलर: शुद्ध देसी रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में उनके साथ नजर आ सकती हैं छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय
2 अपकमिंग टीवी सीरीज आरंभ से सेट पर शूटिंग के दौरान जख्मी हुए रजनीश दुग्गल!
3 टीवी शो ‘ऐसी दीवनगी देखी नहीं कहीं’ जी टीवी पर जल्द होगा प्रसारित, जानिए कौन बनेगा शो का हिस्सा