ताज़ा खबर
 

रमजान वाले पोस्ट पर यूजर ने कहा, ‘बेवकूफी कर दी’, एक्ट्रेस हिना खान ने यूं दिया जवाब

हिना खान ने रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था। इसी बीच शो में हिना खान कई बार ऐसी चीजें कह गईं जिसके चलते उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगता।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान

बिग बॉस सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रमजान के पाक मौके पर फैन्स को मुबारकबाद दी। हिना ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा- ‘सबको पहली सेहरी की मुबारकबाद। रमजान मुबारक, जुम्मा मुबारक।’ हिना के इस ट्वीट के सामने आने के बाद एक्ट्रेस को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने हिना को बताना शुरू कर दिया कि आज दूसरी सेहरी है। एक यूजर ने हिना खान को ट्वीट कर लिखा- मोहतरमा, आज दूसरी सेहरी थी। आपने बेवकूफी के चक्कर में एक रोजा काजा कर लिया है। खैर आपको भी जुम्मा मुबारक। दुवाओं में याद रखिएगा।’

यूजर के इस ट्वीट को देखने के बाद हिना खान ने यूजर को जवाब देना सही समझा। इसके चलते हिना ने लिखा- मोहतरम, मुंबई में पहली सेहरी और पहला रोजा आज से ही है। आपने बेवकूफी के चक्कर में पूरी जांच पड़ताल नहीं की। खैर, आपको भी जुम्मा मुबारक और दुवाओं में याद जरूर रखिएगा। बता दें, हिना खान उन पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं जो आए दिन ट्विटर पर ट्रोल होते रहते हैं।

हिना खान ने रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था। इसी बीच शो में हिना खान कई बार ऐसी चीजें कह गईं जिसके चलते उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगता। तब से ये सिलसिला कायम है। हिना खान को स्टारप्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से एक खास पहचान मिली। शो में हिना खान के किरदार का नाम अक्षरा था। इसके अलावा हिना खान खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं।

बिग बॉस में हिना खान और शिल्प शिंदे के बीच अक्सर तकरार होती रहती थी। वहीं हिना खान, विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच कभी दोस्ती तो कभी दुश्मनी जैसे संबंध देखे गए। फिलहाल हिना खान इन दिनों कई फैशन शोज में नजर आ रही हैं। हिना इस बीच एक शॉर्ट फिल्म में भी काम कर रही हैं। हिना स्मार्ट फोन में कुणाल रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं।

शादी के बाद देखें नेहा धूपिया की तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App