ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: शहनाज बाहर आकर सिद्धार्थ के साथ लिव-इन में रहना चाहती हैं, एलीट क्लब के लिए जारी है लड़ाई

Bigg Boss 13, January 13 Epsiode: बिग बॉस के घर में आज एलीट क्लब से पर्दा उठ सकता है। पिछले हफ्ते हुए बीबी कॉमेडी के विनर शहनाज गिल और आसिम रियाज हो सकते हैं इसके सदस्य एलीट क्लब का राज खोलने घर में आएंगी...

bigg boss 13, bigg boss, Shehnaz Gill, Salman Khan, bigg boss Elite club, Salman khan angry on Shehnaaz gill, Hina khan, Sidharth shehnaaz love, Shehnaaz gill father on Bigg boss 13, Weekend Ka Vaar, Sidharth Shukla, salman khan scold Shehnaz Gill, Shehnaz Gill Katrina Kaif, Bigg Boss news, entertainment news, bollywood news, Paras chabbra, Rashami desai, Rashami desai latest news, Mahira shehnaaz fight,Bigg Boss 13: आसिम रियाज और शहनाज गिल बन सकते हैं एलीट क्लब का हिस्सा

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान (Hina khan) घर के अंदर आ चुकी हैं। वह घर के सदस्यों के लिए बीबी एलीट क्लब का कॉन्टेस्ट लेकर आईं हैं। इसके लिए दो कंटेंडर हैं शहनाज और आसिम। अब इन दोनों को अपने को साबित करना है कि कौन इस घर के लिए बेस्ट है। वहीं ये भी दिखाया गया कि घरवालों से नाराज चल रहीं शहनाज फिर सिद्धार्थ शुक्ला से बात करने लगती हैं। और इस बार रोमांस और बढ़ता दिख रहा है। वह सिड से कहती हैं कि हम इतना प्यार करेंगे तो बाहर जाने के बाद लिव इन में भी रहना पड़ सकता है।

दूसरी तरह एलीट क्लब का हिस्सा बनने के लिए आसिम और शहनाज के लिए घर वालों में जोरदार बहस चल रही है। जहां रश्मि देसाई आसिम के पक्ष में अपनी बात रख रही हैं। वहीं शहनाज के लिए आरती घरवालों के बीच हिना खान को दलील दे रही हैं। बता दें जो भी एलीट क्लब का हिस्सा बनेगा वो बिग बॉस के इस सीजन में कभी भी एक हफ्ते के नॉमिनेशन से खुद को सुरक्षित कर सकता है।

वहीं शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के और करीब बढ़ती जा रही हैं। सना सिड से कहती हैं मुझे हर्ट मत कर, मेरे पास आ और मेरी रिपोर्ट ले। मुझे प्यार कर। मुझे शो नहीं जितना है। मैं चाहती हूं कि ये शो तू जीते। मुझे रोज चाय दे और किस्स करे। शहनाज सिड से आइ लव यू टू बोलने के लिए प्रेशर डालती हैं। सना आगे कहती हैं, मुझे एक महीना प्यार कर ले नहीं तो लिव इन में रहना पड़ेगा। मैं बाहर जाकर रह नहीं पाई तो। शो में बस एक महीना बचा है तू मुझे खूब प्यार कर।

वहीं घर के भीतर सलमान खान शहनाज को काफी समझाते हैं। सिड को थप्पड़ मारने को लेकर सवाल करते हैं जिसपर सना कहती है-इसको मैं बहुत मार सकती हूं ये मेरा अपना है। शहनाज से सलमान ने फिर पूछा क्या तुम हर्ट हो, तुम जेलस हो। सना कहती है कि वह हर्ट तो रहेगी। सलमान ने पूछा क्यों। सना सिड की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये है ही ऐसा। मेरे साथ ऐसा करता है। सलमान ने कहा कि क्यों होती हो हर्ट, क्या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हो। सना कहती है नहीं, तो क्या भाई बहन हो। इस पर सना कहती है कि नहीं लेकिन कुछ अटैचमेंट है इससे। ये मेरा अपना है। सलमान कहते हैं कि मेरी बहन ऐसा बर्ताव करती नहीं हैं और करती तो पिट जाती।

 

Live Blog

Highlights

    16:43 (IST)14 Jan 2020
    देवोलीना चाहती हैं कि रश्मि अरहान से खत्म कर ले रिश्ता

    देवोलीना ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रश्मि और अरहान के रिश्ते को लेकर खुलकर बोलीं। देवोलीना चाहती हैं कि रश्मि अरहान से अपना रिश्ता खत्म कर ले। उन्होंने कहा-'जब में घर में दोबारा गई थी जब मैंने ओएमजी चैट शो में भी रश्मि से अपनी फीलिंग्स शेयर की थीं। मुझे नहीं लगता है उसे अपने और अरहान के रिश्ते को वक्त देना चाहिए। मुझे लगता है उसे ये खत्म कर देन चाहिए। भविष्य में वरना ये बहुत मुश्किल होने वाला है।

    13:32 (IST)14 Jan 2020
    बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को फिर पड़ा शहनाज का 'थप्पड़....

    वीकेंड का वॉर में सलमान खान के गलत व्यवहार करने के बाद अब एक बार फिर पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को 'थप्पड़' लगाती नजर आईं.

    12:47 (IST)14 Jan 2020
    Bigg Boss 13: क्या शहनाज़ गिल सच में सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में हैं?

    होस्ट के बाद सलमान खान ने बिग बॉस 13 में अपनी दिवा जैसी हरकतों के लिए वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज गिल को जमकर लताड़ा। खोई हुई जमीन जीतने के लिए, वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फिर से जुड़ने के मूड में हैं, जो निश्चित रूप से इस सीजन में एक लोकप्रिय प्रतियोगी है। जब वह बताता है कि वह उसकी दैनिक हरकतों से बहुत आहत है, तो शहनाज़ ने घोषणा की कि वह उससे प्यार करती है और चाहती है कि वह उसके साथ रहें।

    12:20 (IST)14 Jan 2020
    पंजाबी सिंगर शहनाज गिल चर्चा में रहने वाली प्रतियोगियों में से एक हैं-

    पंजाबी गायिका-अभिनेत्री शहनाज गिल, जो अब एक बड़ी प्रशंसक हैं, अब 'बिग बॉस 13' की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली प्रतियोगियों में से एक बन गई हैं। हालांकि, वह पिछले सप्ताह से कठिन समय से गुजर रही है और 'वीकेंड का वार' के आखिरी रात (12 जनवरी) के एपिसोड में सह-प्रतियोगियों द्वारा उसे टैग किए जाने पर उसे कल रात (12 जनवरी) में उसे खोते हुए देखा गया। शहनाज ने सलमान का भी अपमान किया, जिन्होंने गुस्से में आकर उसे पटक दिया।

    11:56 (IST)14 Jan 2020
    बिग बॉस 13:

    बिग बॉस 13 भारतीय रियलिटी टीवी सीरीज बिग बॉस का तेरहवाँ सीजन है। कलर्स टीवी पर 29 सितंबर 2019 को इसका प्रीमियर हुआ। सलमान खान लगातार दसवीं बार सीजन की मेजबानी कर रहे हैं। फिनाले जनवरी के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन शो की लोकप्रियता को देखते हुए, इसे पांच सप्ताह का विस्तार दिया गया; इस प्रकार फरवरी में समाप्त होता है और सबसे लंबा मौसम बन जाता है। यह 12 वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों को प्राप्त करने का एकमात्र सीजन है।

    11:32 (IST)14 Jan 2020
    हिना खान आई Bigg Boss के घर..

    बिग बॉस 11 की पहली रनर-अप रहीं अभिनेत्री हिना खान ने घर में प्रवेश किया कि क्या शहनाज़ या असीम को सदस्यता दी जाएगी। इस उद्देश्य के लिए आयोजित एक बहस में, रश्मि देसाई ने असीम के पक्ष में बात की जबकि आरती सिंह ने शेनाज़ के पक्ष में तर्क प्रस्तुत किए।

    10:47 (IST)14 Jan 2020
    सलमान ने शहनाज के लिए क्या कहा-

    सलमान ने उन्हें चेतावनी दी कि वे उनके सामने नाटक जारी ना रखें क्योंकि उन्होंने उनके साथ काफी सम्मानजनक व्यवहार किया था और बदले में उन्हें भी यही उम्मीद थी। उसने मेजबान से उसे जाने देने के लिए कहा क्योंकि वह अब घर के अंदर नहीं रहना चाहती। सलमान ने तब शहनाज को सभी नाटक बंद करने को कहा था। इरकेड, उन्होंने निर्माताओं को गेट खोलने और उसे जाने देने के लिए भी कहा। पूरे नाटक के बाद, शहनाज़ रोते हुए जीवित क्षेत्र से बाहर निकल जाती है और पूरे एपिसोड में बाहर बैठ जाती है।

    10:45 (IST)14 Jan 2020
    असीम रियाज ने दिया बयान-

    असीम रियाज का कहना है कि उन्होंने कभी अपने फायदे के लिए दोस्त नहीं बनाए। सिद्धार्थ शुक्ला इसे झूठ कहते हैं। तब असीम स्पष्ट करते हैं कि उनके पास सिद्धार्थ के साथ भरोसेमंद मुद्दे थे। यह शेफाली का मुकाबला करता है। वह उससे पूछती है कि वह उसके साथ पहले दोस्त क्यों बने। हिना ने निष्कर्ष निकाला कि हर कोई बिग बॉस के घर में फ़्लिप करता है।

    10:44 (IST)14 Jan 2020
    हिना खान ने पिछले एपिसोड में क्या किया.....

    हिना खान ने पिछले एपिसोड में बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश किया। वह बीबी अभिजात वर्ग क्लब के लिए एक सदस्य चुनने के लिए एक मिशन के साथ वहां आई है। चयनित प्रतियोगी एक सप्ताह के लिए नामांकन से सुरक्षित रहेगा। क्लब की लड़ाई असीम रियाज़ और शहनाज़ गिल के बीच है। आज रात के एपिसोड में, दोनों कोशिश करेंगे और साबित करेंगे कि वे दूसरे से बेहतर क्यों हैं। यह स्पष्ट रूप से बहुत सारी असहमति भी देखेगा।

    10:41 (IST)14 Jan 2020
    हिना खान BiggBoss में देने वाली हैं दिखाई....

    सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो पर हिना इस सीजन में अपनी तीसरी विशेष उपस्थिति दर्ज कराते हुए दिखाई देंगी। वह मौजूदा सत्र के शीर्ष 10 में एक मजेदार एलीट क्लब चुनौती देने के लिए तैयार है। कार्य के हिस्से के रूप में, हिना विभिन्न कारकों पर प्रतियोगी प्रतियोगियों को अंतिम रूप से निर्णय लेने के लिए तय करेगी कि एलीट क्लब का हिस्सा बनने के लिए कौन अच्छा होगा।

    23:34 (IST)13 Jan 2020
    पारस के बार बार किस करने पर भड़कीं माहिरा

    पारस के हग और किस्स करने पर माहिरा काफी गुस्सा हो जाती है। कहती है कि बार बार मेरे को किस्स मत किया कर। ये अच्छा नहीं लगता। नेशनल टीवी पर ये सब अच्छा नहीं लगता। पारस कहता है कि मजा आता है जिसपर माहिरा कहती हैं,  तुझे मजा आता है ना क्योंकि तू लड़का है। इस पर पारस कहता है कि तुझे मजा नहीं आता है। क्या लड़कियों को मजा नहीं आता है। मेरी फैमिली देख रही है यार। मेरी फैमिली इतने खुले विचार की नहीं है।

    23:25 (IST)13 Jan 2020
    मुझे लिव इन में रहना पड़ेगा

    सना सिड से कहती हैं मुझे हर्ट मत कर, मेरे पास आ और मेरी रिपोर्ट ले। मुझे प्यार कर। मुझे शो नहीं जितना है। मैं चाहती हूं कि ये शो तू जीते। मुझे रोज चाय दे और किस्स करे। शहनाज सिड से आइ लव यू टू बोलने के लिए प्रेशर डालती हैं। सना आगे कहती हैं, मुझे एक महीना प्यार कर ले नहीं तो लिव इन में रहना पड़ेगा। मैं बाहर जाकर रह नहीं पाई तो। 

    23:16 (IST)13 Jan 2020
    सिड से सना ने कहा- मुझे शो नहीं तू चाहिए

    सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में धीर धीरे रश्मि करीब आ रही हैं। एक बार फिर रश्मि सिड को हग करते हुए कहा- मुझे किस्स करके चाय देना है। तू मुझे इतना प्यार  कि तुझे इसकी लत लग जाए और शो से बाहर जाए तो रात को उठकर मुझे ढूंढने लगे। अपनी मां से बोले कि सना कहां और मुझे तेरे लिए आना पड़े। तू मेरा है और मेरा ही है। सबको फाड़ के रख दूंगी। मुझे शो नहीं तू चाहिए।

    23:08 (IST)13 Jan 2020
    खाने को लेकर फिर आपस में भिड़े मधुरिमा-विशाल

    ब्रेक फास्ट को लेकर मधुरिमा और विशाल में एक बार फिर झगड़ा हो गया। मधुरिमा कहती है कि ये ब्रंच है ब्रेकफास्ट नहीं। इस बात को लेकर विशाल काफी गुस्सा हो जाता है। दोनों एक बार फिर एक दूसरे पर भद्दे कमेंट्स करते हैं।

    22:58 (IST)13 Jan 2020
    मधुरिमा से भिड़ीं शेफाली

    मधुरिमा के काम करने से मना करने पर शेफाली भड़क जाती हैं और मधुरिमा से काफी बहस कर बैठती हैं। शेफाली मधुरिमा से कहती है कि इडिएट पागल यहां नहीं चलेगा। तमीज से बात करो यहां। तुम अपनी ड्यूटी करो। वहीं आरती के बीच में टोकने पर मधुरिमा कहती है कि आप बीच में मत आइए।

    22:47 (IST)13 Jan 2020
    'जितना दूर रहेंगे उतना अच्छा'

    शहनाज जेलस वाली बात पर अभी भी नाराज हैं जिसको लेकर वह खाना नहीं खाती हैं। सिड खाना लेकर जाता है लेकिन शहनाज खाने से मना कर देती हैं। सना कहती है हम जितना दूर रहेंगे हमारे लिए अच्छा रहेगा। 

    22:42 (IST)13 Jan 2020
    'इसको मैं बहुत मार सकती हूं ये मेरा अपना है'

    इसको मैं बहुत मार सकती हूं ये मेरा अपना है। शहनाज से सलमान ने पूछा क्या तुम हर्ट हो, तुम जेलस हो। सना कहती है कि वह हर्ट तो रहेगी। सलमान ने पूछा क्यों। सना सिड की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये है ही ऐसा। मेरे साथ ऐसा करता है। सलमान ने कहा कि क्यों होती हो हर्ट, क्या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हो। सना कहती है नहीं, तो क्या भाई बहन हो। इस पर सना कहती है कि नहीं लेकिन कुछ अटैचमेंट है इससे। ये मेरा अपना है।

    22:34 (IST)13 Jan 2020
    सना पर भड़के सलमान, शहनाज ने कहा सिड को कुछ नहीं समझती

    दो साल की बच्ची थोड़े है यार कि मुझे चॉकलेट चाहिए, चॉकलेट चाहिए। शहनाज ने सलमान के सामने आकर कहा कि मैंने आपका सम्मान नहीं किया तो मुझे शो में नहीं रहना। सलमान ने कहा कि और सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मारा उसका। सना ने फिर कहा कि मैं सिड को कुछ नहीं समझती...

    22:02 (IST)13 Jan 2020
    बिग बॉस हाउस में जाएंगे शहनाज के पिता

    बिग बॉस के फैन क्लब की मानें तो शहनाज के पिता हाउस में जा सकते हैं। फैन्स ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शहनाज के पिता उनके बर्ताव को लेकर उन्हें क्या सलाह देंगे? क्योंकि बीते कुछ दिनों से शो में शहनाज गिल का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर जाएंगे शहनाज गिल के पापा, सलमान खान के डांटने पर कही ये बड़ी बात
    2 Kundali Bhagya 13 Jan 2020, Preview Episode: बढ़ी दुश्मनों की ताकत-रची गई साजिश, प्रीता के खिलाफ एक हुईं शर्लिन, माहिरा और करीना
    3 Kumkum Bhagya, 13 Jan 2020, Preview Episode: रणवीर और प्राची के बीच अब रिया खड़ी करेगी मुश्किलें, कहानी को देगी नया मोड़?
    ये पढ़ा क्या?
    X